इंग्लैंड क्रिकेट टीम को बड़ा झटका, ऑलराउंडर मोईन अली कोरोना पॉजिटिव

श्रीलंका दौरे पर गई इंग्लैंड क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है. जानकारी के मुताबिक, इंग्लैंड के स्पिन ऑलराउंडर मोईन अली कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. मोईन कल ही टीम के साथ श्रीलंका पहुंचे थे. इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने खुद यह जानकारी दी.

बता दें कि इस दौरे पर इंग्लैंड के दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. इसके बाद इंग्लिश टीम भारत दौरे पर आएगी, जहां उसे चार टेस्ट, पांच टी20 और तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है.श्रीलंका की कोरोना गाइडलाइन के मुताबिक, अब मोईन अली को 10 दिनों तक अकेले क्वारंटीन में रहने होगा. इंग्लिश टीम अभी हम्बनटोटा में हैं, लेकिन 10 जनवरी को वो गाले के लिए रवाना होगी. जहां उसे पहला टेस्ट खेलना है.

 

पहला टेस्ट मिस कर सकते हैं मोईन अली

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के एक प्रवक्ता ने कहा कि अभी यह कहना बहुत जल्दबाजी होगा कि वह (मोईन) पहला टेस्ट खेलेंगे या नहीं. लेकिन जैसा कि उन्हें अगले 10 दिनों तक आइसोलेशन में रहना होगा, जो 13 जनवरी को पूरा होगा और हमें 14 जनवरी को पहला टेस्ट खेलना है. ऐसे में उनका पहला टेस्ट मिस करना निश्चित लग रहा है.

बता दें कि इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच 14 जनवरी से पहला टेस्ट खेला जाएगा. इसके बाद 22 से 26 जनवरी के बीच दोनों टीमें दूसरा टेस्ट खेलेंगी. ये दोनों ही टेस्ट गाले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे.