जम्मू कश्मीर: BSF के जवानों ने इस अंदाज में मनाया नया साल

Photo- ANI
कोरोना महामारी के बीच पूरी दुनिया में नए साल का जश्न मनाया जा रहा है. थोड़े बदले हुए तरीके से लोगों ने पहले की तरह ही नए साल का स्वागत किया. लोगों के साथ साथ हमारी सरहदों की हिफाजत करने वाले भारतीय सेना के जवानों ने भी नए साल को अनोखे अंदाज में वेलकम किया. जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने हरियाणवी गाने पर जमकर डांस किया.

सीमा सुरक्षा बल के जवानों का ये वीडियो जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में बने बेस का है. जहां हरियाणवी गाने पर डांस कर रहे जवानों ने समा बांध दिया. लोग को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. आप भी देखें सरहद हिफाजत करने वाले हमारे वीर जवानों का ये डांस….

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग जमकर इसकी तारीफ कर रहे हैं. विषम परिस्थितियों में भी जवानों का ये हौसला वाकई काबिले तारीफ है. वीडियो में सारे जवान मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. जवानों ने डांस के साथ साथ केक भी काटा और एक दूसरे को नए साल की बधाईयां दीं.
जिस हरियाणवी गाने पर डांस कर रहे हैं वो इस समय पार्टी फेवरेट मॉन्ग बना हुआ है. हर जगह आपको ये सुनने को मिल जाएगा. इस सपना चौधरी के ऊपर फिल्माया गया है.