पार्वती नदी में गिरकर लापता हुए पर्यटक का शव मिला, सेल्फी लेते हुए नदी में गिरा था व्यक्ति

कुल्लू:  हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu) में मणिकर्ण घाटी की पार्वती नदी (Parvati River) में गिरकर लापता हुए पर्यटक का शव मिल गया है. लीटल रेवर एडवेंचर की टीम ने शव को कड़ी मश्क्कत के बाद नदी से बाहर निकाला है. यह पर्यटक (Tourist) का 5 दिन पूर्व नदी किनारे उतरने के दौरान बह गया था और उसके बाद लापता चल रहा था, लेकिन गुरुवार को पर्यटक का शव घटनास्थल से थोड़ी ही दूर से बरामद कर लिया गया है.

 27 दिसंबर को एक पर्यटक मणिकर्ण घाटी के गलु पुल के नीचे सेल्फी लेते हुए नदी में गिर गया था, जिसकी पहचान अभिषेक निवासी मेरठ फिसलकर नदी में बह गया था.

दोस्तों के साथ आया था घूमने
अभिषेक अपने दोस्तों 27 वर्षीय दीपक दिल्ली, 27 वर्षीय अमन मेरठ और 27 वर्षीय अंकित गाजियावाद के साथ 25 दिसंबर को मनाली घूमने आया था. 27 दिसंबर को वे मणिकर्ण घाटी घूमने निकले थे और इस बीच जब वे नदी किनारे उतरे तो अभिषेक नदी में गिर गया. SP कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि अभिषेक के शव को नदी से निकाल लिया गया है.
11 साल के मोक्ष का पता नहीं चला

कसोल से पार्वती नदी में बुधवार को बहे 11 साल के नोएडा के मोक्ष का पता नहीं चल पाया है. वह नदी किनारे से फिसलकर बह गया था. वह अपने चाचा-चाची के साथ कुल्लू मनाली घूमने आया था.