सिरमौर: संगडाह सडक हादसे में एक ही परिवार के 8 लोग घायल

हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर (Sirmour) में शुक्रवार देर शाम को संगड़ाह उपमंडल के जबडोग के समीप एक सड़क हादसा हुआ. एक आल्टो कार  अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, जिससे आठ सवार घायल हो गए. घायलों को 108 एंबुलेंस के जरिए स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उन्हें मेडिकल कॉलेज नाहन (Nahan Medical College) रेफर किया गया. घायलों की हालत स्थिर बताई जा रही है. वहीं, पुलिस मामला दर्ज कर हादसे की जांच में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार, अंधेरी-ऊंचा टिक्चर मार्ग पर आल्टो कार गहरी खाई में गिर गई. हादसे में चालक और एक ही परिवार के सात लोग घायल हो गए. इनमें चार बच्चे, दो महिलाएं हैं. बताया जा रहा है कि जालम सिंह वन विभाग कार्यालय रेणुका जी में कार्यरत हैं. वह अपने परिवार के साथ अंधेरी तक बस में आया. वहां से अपने ही गांव के व्यक्ति से लिफ्ट लेकर घर जा रहा था, लेकिन जबड़ोग के समीप अचानक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई.

घयलों की सूची 
घायलों में चालक जयपाल (25) जालम सिंह (51) उसकी पत्नी किरण (42) पुत्र वधू किरण (30) बच्चों में अनुराग (7) सुशील (2), अमित (6) के बताए गए. इस दुर्घटना में ग्रामीणों ने सभी 7 लोगों को 108 और अपनी निजी गाड़ियों के माध्यम से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र संगड़ाह पहुंचाया गया. अधिक अंधेरा होने के कारण गांव के कुछ लोग दुर्घटना स्थल पर अन्य व्यक्ति की तलाश कर रहे थे कि उन्हें झाड़ियों के बीच एक 8 माह का बच्चा फंसा हुआ मिला, जिसे ग्रामीणों ने करीब 1 घंटे बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र संगड़ाह पहुंचाया.