नालागढ़ में खाने के पैसे को लेकर हुई मारपीट, ढाबा संचालक जख्मी

नालागढ़ (सोलन):  नालागढ़ के पंजेहरा में एक ढाबे पर खाने के बाद पैसों के लेन देन को लेकर ढाबा संचालक व पूर्व विधायक के पुत्र व उसके साथियों में मारपीट हुई। इस मारपीट में ढाबा संचालक का भाई बुरी तरह से जख्मी हुआ है जिसे नालागढ़ अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने क्रास मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार यह घटना बुधवार देर सांय की है। पूर्व विधायक का बेटा व भतीजा अपने चार पांच अन्य साथियों के साथ पंजेहरा स्थित शेरे पंजाब ढाबे पर खाना खाने के लिए रूके। खाना खाने के बाद जब पैसे देने के बारी आई तो इन लोगों ने ढाबा संचालक व उसके बेटे का साथ मारपीट करनी शुरू कर दी।
जिस पर संचालक ने साथ लगते अपने भाई शेरा को फोन करके सूचित किया। जैसे ही शेरा आ रहा था तो दोनों भाईयों ने उसकी भी धुनाई कर दी। जिससे वह लहुलुहान हो गया। शेरा ने पुलिस ने बताया कि अपने भाई के फोन के बाद जब वह घर से निकला तो इन दोनों भाईयों ने अपने साथियों के साथ उसके घर पर धारदार हथियारों से हमला किया। उसे जाति सूचिक शब्द कहें। इन लोगों ने उसे जख्मी करने के बाद हवा में फायर भी किया।
दूसरी ओर जसवीर सिंह ने पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में कहा कि अमरजीत व शेरा ने उसे उसके साथियों के साथ मारपीट की। जिससे उन्हें चोटें आई है। डीएसपी विवेक ने क्रास मामला दर्ज होने की पुष्टि की है।