सिरमौर: 28 वर्ष युवक 22 वर्ष की एक युवती ने फंदा लगाकर दी जान

नाहन (सिरमौर):  कालाअंब थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग स्थानों पर आत्महत्या के मामले आने से सनसनी फैल गई है। जोहड़ों क्षेत्र में 28 वर्ष के एक युवक ने जंगल में पेड़ से फंदा लगाकर जान दे दी। वहीं, मध्य प्रदेश की 22 वर्ष की एक युवती ने किराये के कमरे में फंदा लगा दिया। पुलिस ने दोनों ही मामले दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार जोहड़ों इलाके समीपवर्ती जाटांवाला निवासी 28 वर्षीय रवि कुमार 28 फरवरी से लापता चल रहा था। परिजनों ने दो मार्च को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया। शुक्रवार रात को उसे जोहड़ों के समीप ही एक जंगल में पेड़ पर लटके हुए पाया गया। युवक ने इतना कठोर कदम क्यों उठाया इसका पता नहीं चल पाया है।

उधर, एक अन्य मामले में खैरी इलाके में 22 साल की युवती ने पंखे पर फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। युवती गीता देवी मध्य प्रदेश की रहने वाली बताई जा रही है। वह अपनी बहन और पिता के साथ यहां किराये के कमरे में रह रही थी। दोनों बहने रात को फैक्टरी से वापस लौटीं। रात के वक्त युवती ने पंखे पर लटककर जान दे दी। इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।
एसपी केसी शर्मा ने दोनों घटनाओं की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि दोनों मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए नाहन मेडिकल कॉलेज लाए गए हैं। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस गहनता से जांच कर रही है।