15 सालों की शादी के बाद अपने रास्ते अलग करने जा रहे हैं आमिर और किरण

आमिर खान और किरण राव ने शनिवार को अपने अलग होने का एलान किया। आमिर और किरण ने बताया था कि दोनों 15 सालों की शादी के बाद अपने रास्ते अलग करने जा रहे हैं। दोनों अब पति-पत्नी नहीं रहेंगे, लेकिन बेटे आजाद की परवरिश साथ करेंगे। तलाक के चौबीस घंटे के भीतर आमिर खान और किरण राव एक साथ सामने आए। दरअसल, दोनों एक साथ मिल कर फेसबुक लाइव हुए। पानी फाउंडेशन (Paani Foundation) की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में दोनें शामिल हुए और दोनों ने महाराष्ट्र के किसानों को सोयाबीन की खेती के नुस्खे बताए। अपने ज्वायंट स्टेटमेंट में दोनों ने घोषणा की है कि तलाक के बाद भी वे फिल्में, पानी फाउंडेशन और अन्य प्रोजेक्ट्स में साथ काम करते रहेंगे।

इसे लेकर आमिर खान और किरण राव ने फेसबुक लाइव की शुरुआत की। इसके बाद सत्यमेव जयते शो से ख्याति बटोर चुके निर्देशक सत्यजीत भटकल ने कार्यक्रम में अपनी भागीदारी निभाई। उनके अलावा विषय के जानकारी कुछ प्रबुद्ध लोगों ने कार्यक्रम को आगे बढ़ाया। इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोगों में डीएल मोहिते, डॉ आरएस जाधव, सविता तोडकर शामिल हुए।

अभिनेता आमिर खान और निर्माता-निर्देशक किरण राव ने शादी के 15 साल बाद शनिवार को तलाक लेने के अपने फैसले की घोषणा करते हुए कहा कि वे नया अध्याय शुरू करने को तैयार हैं। दोनों ने कहा कि वे बतौर माता-पिता बच्चे की परवरिश मिलकर करेंगे। दोनों ने एक संयुक्त बयान में कहा कि फिल्मों, अपने गैर सरकारी संगठन (एनजीओ) पानी फाउंडेशन तथा अन्य परियोजनाओं के लिए साथ मिलकर काम करते रहेंगे।