ज़ोन स्तरीय स्कूल खेलकूद प्रतियोगिता में सिहुंता स्कूल बना ओवरऑल विजेता

सिहुंता(विवेक): प्रारम्भिक शिक्षा खण्ड सिहुंता के तहत केंद्रीय प्राथमिक पाठशाला टुंडी चल रही लड़को लड़कियों की तीन दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न हो गई है। इस खेलकूद प्रतियोगिता के समापन के अवसर पर भट्टियात हलके के लोकप्रिय विधायक श्री विक्रम सिंह जरयाल जी ने शिरकत करके विजेता टीमों व उनके खिलाड़ियों को इनाम वितरित किए। इस मौके पर नन्हे नन्हे छात्र छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

सिहुंता खंड की खेलकूद प्रतियोगिता के समापन के अवसर पर उपस्थित खिलाड़ी छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए विधायक विक्रम दयाल ने कहा कि खेलने एकता और भाईचारे का प्रतीक होती हैं,इसके साथ ही यह खेले खिलाड़ियों के जीवन के इतिहास में भी जुड़ते हैं। उन्होंने कहा कि खेले अनुशासन में रहने के लिए प्रेरित करती हैं वही अच्छा खिलाड़ी कभी भी नशे जैसी कुसंगती में नहीं जाता। उन्होंने कहा कि खेलों से शारीरिक दक्षता का भी विकास होता है उन्होंने विद्यार्थी वर्ग से पढ़ाई के साथ-साथ खेलों में भी समय बिताने का आह्वान किया।

इस खंड स्तरीय प्रतिस्पर्धा में लड़को में टुंडी जोन विजेता व थूलेल उपविजेता लड़कियों में समोट जोन विजेता टुंडी उपविजेता खो-खो लड़को में मनहुता जोन विजेता व टुंडी जोन उपविजेता लड़कियों में समोट विजेता व मनहुता उपविजेता वॉलीबॉल में सिहुंता विजेता व समोट उपविजेता बैडमिंटन में समोट विजेता व सिहुंता उपविजेता रहा।इस मौके पर मण्डल अध्यक्ष चुनी लाल ,महामंत्री दिव्यचक्षु ,St मोर्चा के प्रदेश सचिव सतपाल सिंह, Sdo Pwd कल्याण भट्ट,प्रारम्भिक शिक्षा खण्ड अधिकारी अर्जुन सिंह, प्राथमिक अध्यापक संघ सिहुंता के प्रधान योगराज शर्मा आदि उपस्थित रहे ।