हिमाचल प्रदेश पंचायत समिति अध्यक्ष परिषद: मेला राम शर्मा बने समिति के उपाध्यक्ष

हिमाचल प्रदेश पंचायत समिति अध्यक्ष परिषद के चुनाव गत दिवस मंडी जिला के सिराज पंचायत समिति के अध्यक्ष देवेंद्र रावत की अध्यक्षता में ऑनलाइन कराए गए। कंडाघाट पंचायत समिति के अध्यक्ष विजय ठाकुर को हिमाचल प्रदेश पंचायत समिति अध्यक्ष परिषद का अध्यक्ष चुना गया जबकि लंबागांव बीडीसी के चेयरमैन कुलवंत राणा को परिषद का वरिष्ठ उपाध्यक्ष चुना गया। सिरमौर जिला के संगड़ाह पंचायत समिति के चेयरमैन मेलाराम शर्मा को परिषद का उपाध्यक्ष चुना गया। मेला राम शर्मा का नाम नाहन में 8 सितंबर को हुई सिरमौर जिला के सभी 6 पंचायत समिति अध्यक्षो और उपाध्यक्ष को की बैठक में सर्वसम्मति से राज्य कार्यकारिणी के लिए भेजा गया था।

मंडी जिला के बालीचौकी बीडीसी के चेयरमैन शेर सिंह, नैना देवी पंचायत समिति के अध्यक्ष किरण शर्मा और बंगाणा बीडीसी के अध्यक्ष देवराज को हिमाचल प्रदेश पंचायत समिति अध्यक्ष परिषद के उपाध्यक्ष नियुक्त किए गए। हमीरपुर बीडीसी के अध्यक्ष हरीश शर्मा को परिषद का महासचिव चुना गया जबकि चंबा जिला के सलूनी की पंचायत समिति अध्यक्ष को परिषद का संयुक्त सचिव बनाया गया है।

किन्नौर जिला के कल्पा विकासखंड के अध्यक्ष गंगाराम नेगी को संयोजक, कांगड़ा जिला के प्रागपुर की अध्यक्ष रेणु बाला को सह संयोजक, चंबा के गुरुदेव सिंह मुख्य सलाहकार, शिमला जिला में बसंतपुर विकासखंड के अध्यक्ष कर्मचंद रणोत को हिमाचल प्रदेश पंचायत समिति अध्यक्ष परिषद का सलाहकार नियुक्त किया गया है।

कुल्लू जिला के निरमंड पंचायत समिति के अध्यक्ष दिलीप ठाकुर, चौपाल के अध्यक्ष रिंकू शर्मा व धर्मपुर के अध्यक्ष राकेश कुमार को कार्यकारिणी सदस्य बनाया गया है। हिमाचल प्रदेश पंचायत समिति अध्यक्ष परिषद के लिए विशेष आमंत्रित सदस्यों में कांगड़ा जिला की देहरा पंचायत समिति अध्यक्ष अर्चना धीमान, मंडी जिला के गोहर की अध्यक्ष कल्पना ठाकुर, शिमला जिला के कुपवी के अध्यक्ष श्याम पवार और कांगड़ा जिला की भावारना पंचायत समिति की अध्यक्ष अनिता चौधरी को शामिल किया गया है