हमीरपुर: DAV स्कूल बस के कंडक्टर का शव मिला नाले में, पुलिस कर रही जांच

0
2

हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले के केन्द्रीय विद्यालय, झनियारा से कुछ दूरी पर नडियाना के नाले में शुक्रवार सुबह एक युवक का शव बरामद हुआ है. युवक की पहचान कुलदीप कुमार पुत्र सुरेश कुमार गांव, तुलाह मंडी के रूप में हुई है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और फारेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं. एसपी अर्जित सेन ने बताया कि पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है और पुलिस पड़ताल में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार, ग्राम पंचायत चौकी जम्बाला के साथ लगते नाले के पास से यह शव मिला है. युवक कार से जा रहा था और सड़क के नीचे की ओर बने जलस्त्रोत से पानी पीने के लिए रूका था. कयास लगाए जा रहे हैं कि कुलदीप की हृदयगति रुकने से मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने मृतक के परिजनो को सूचित कर दिया है और शव को कब्जे में ले लिया है. मृतक की मौत के असली कारणों का पता पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा. एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ने बताया कि झनियारा के पास एक शव मिला है. कुलदीप कुमार डीएवी स्कूल सलासी की बस में कंडक्टर था। पुलिस ने फारेसिंक टीम को बुलाया गया था. छानबीन के बाद ही मौत के कारणों पर कुछ कहा जा सकेगा।