सोशल मीडिया पर दिखा कंगना का शायराना अंदाज, बोलीं- मेरी राख को गंगा में मत बहाना, पहाड़ों में बिखेर देना..

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती है। कंगना अपने सोशल मीडिया पर खुद की लिखी हुई कविताओं को भी शेयर कर रही हैं, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। कंगना अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रही हैं और हाइकिंग का आनंद ले रही हैं। कंगना ने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर कीं। इस दौरान उन्होंने एक कविता भी लिखी और सोशल मीडिया पर उसे अपनी आवाज में पढ़कर शेयर भी किया, जो खूब वायरल हो रही है।

वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने लिखा कि हाइकिंग से प्रेरित होकर एक कविता लिखी है, जिसका नाम राख है। उन्होंने अपने प्रशंसकों से कहा कि जब भी आपके पास समय हो, इसे देखिए। वीडियो में कंगना रनौत हाइकिंग करती नजर आ रही हैं और पीछे पहाड़ों और बर्फ का बैकग्राउंड है। इसी बीच उनकी आवाज में अपनी कविता राख के लफ्ज वो गुनगुनाते लगती हैं। कंगना की कविता कुछ इस तरह है – ‘मेरी राख गंगा में मत बहाना। हर नदी सागर के साथ जाकर मिलती है। मुझे सागर की गहराइयों से डर लगता है। मैं आसमान को छूना चाहती हूं। मेरी राख को पहाड़ों पर बिखेर देना। जब सूरज उगे तो मैं उसे छू सकूं।

बता दें कि कंगना ने हाल ही में अपने परिवार के साथ हाइकिंग के मजे लिए और खूब फोटो भी शेयर कीं। कंगना के साथ उनकी बहन रंगोली और उनकी भाभी ऋतु और भतीजा पृथ्वी भी है। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की और लिखा कि अपने परिवार के साथ हाइकिंग पर गई थी, काफी अच्छा अनुभव रहा। मेरी भाभी इंस्टाग्राम क्वीन हैं, उन्हें सभी फिल्टर्स के बारे में पता है और उन्होंने ही मुझे ये सब सिखाया है।

बता दें कि इससे पहले कंगना रनौत एक बार कविता लिखकर अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं। उस कविता का शीर्षक उन्होंने आसमान दिया था और कविता में आसमान के बारे में लिखा था। कंगना की इस वीडियो को काफी पसंद किया गया था और खूब सराहा भी गया था।

कंगना के काम की बात करें तो हाल ही में कंगना में अपनी फिल्म थलाइवा की शूटिंग खत्म की है। जयललिता की जिंदगी पर बनाई गई इस फिल्म को लेकर सभी लोग एक्साइटेड हैं। इसके अलावा कंगना फिल्म तेजस में भी नजर आने वाली हैं, फिल्म में वो एक पायलट की भूमिका निभाएंगी। यह फिल्म सत्य घटना पर आधारित है और इसके लिए वो रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी मुलाकात कर चुकी हैं।