सुंदरनगर पुलिस ने 4 बैटरियों सहित 2 युवक दबोचे

0
3

मंडी/लक्की शर्मा: सुंदरनगर पुलिस ने चोर गिरोह को पकड़ने में बड़ी सफलता हासिल की है। जानकारी के अनुसार एएसआई राकेश कुमार अपनी टीम सहित गश्त के दौरान चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे 21 पर कनैैड में गाड़ियों की रूटीन चेकिंग कर रहे थे उसी दौरान एक कार (एचपी-33ई-0237) भौर की ओर से सुंदरनगर की तरफ आ रही थी जिसे चेक करने के लिए रोकने के लिए इशारा किया गया।

इस पर कार चालक ने गाड़ी को मामूली ब्रेक लगाकर साइड में करने लगा और जैसे ही पुलिस टीम के पास गाड़ी पहुंची तो चालक ने गाड़ी को एकदम से आगे की तरफ भगाने की कोशिश की। लेकिन आगे गाड़ी खड़ी होने के कारण का चालक मौके से गाड़ी को भगा नहीं सका।इस पर पुलिस टीम द्वारा उक्त कार को रोककर चेकिंग केे दौरान गाड़ी से 4 गाड़ी की बैटरियां बरामद की गई।

इन बैटरियों को लेेकर दोनों कार सवार पुलिस टीम को कोई भी बिल पेश नहीं कर पाए। दोनों युवकों की शिनाख्त कमलेश कुमार (27) व विशाल कुमार (23) कुम्मी तहसील बल्ह जिला मंडी के रूप में हुई है। इन बैटरियों की कीमत लगभग 40 हजार बताई जा रही है। पुलिस द्वाारा दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 379 और 34 के अंतर्गत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। इस मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया की पुलिस टीम ने 4 गाड़ी की बैटरियां सहित दो युवको को गिरफ्तार किया है। जिनके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।