सिरमौर: सड़क हादसे में दो बच्चों सहित 9 घायल

सिरमौर :. हिमाचल प्रदेश के सिरमौर (Simour) जिले के उपमंडल शिलाई के मैलानी नामक स्थान पर एक गाड़ी के खाई में गिरने से दो बच्चों सहित 9 लोग घायल हो गए. गिरिपार क्षेत्र के टटियाना सड़क पर मैलानी के पास यह हादसा (Accident) हुआ. घायलों को सिविल अस्पताल पांवटा साहिब लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज नाहन के लिए रेफर किया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, गाड़ी में 2 बच्चे समेत 9 लोग सवार होकर ठोंठा जाखल से सिम्बल धार की तरफ जा रहे थे कि टटियाना सड़क पर गाड़ी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी, जिससे काकु राम, हिरदा राम, कुलदीप सिंह, रेखा, गीता, तनु, पारुल व अंकुश, अंशु, अक्षित गंभीर रूप से घायल हो गए. गाड़ी के गहरी खाई में गिरने की आवाज सुनते ही आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हुए तथा घायलों को खाई से बाहर निकालकर निजी गाड़ी से सिविल अस्पताल पांवटा साहिब पहुचाया. पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर ने बताया की एक गाड़ी के खाई में गिरने से 9 लोग घायल हो गए हैं. घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है. सिंबलधार की ओर जा रहे प्रकाश और उसके अन्य दोस्त ने घायलों के चिल्लाने की आवाज सुनी तो गाड़ी रोक दी.

किन्नौर में भी  हुआ सड़क हादसा  

किन्नौर जिले के पूह खंड के अंतर्गत चांगो में एक कार खाई में गिरने से युवक की मौत हो गई है.दरअसल, ऑल्टो कार में सवार चालक टाशी नेगी (34) निवासी शलखर चांगो से शलखर की ओर जा रहा था. इसी बीच चांगों के नजदीक गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से 40 मीटर नीचे जा गिरी और उसकी मौत हो गई. जिला प्रशासन की ओर से एडीएम पूह ने मृतक के परिवार को फौरी राहत के तौर पर 10 हजार रुपये की राशि दी है.