सिरमौर : संगडाह  पुलिस ने 661 ग्राम चरस के साथ पकड़ा एक व्यक्ति

जिला सिरमौर के संगडाह उमंडल में पुलिस द्वारा चरस को  पकड़ने की मुहीम लगातार जारी है. संगडाह पुलिस ने  एक व्यक्ति को 661 ग्राम चरस के साथ पकड़ा.

केसे पकड़ा पुलिस ने

पुलिस के अनुसार एक व्यक्ति हरिपुरधार की तरफ से और  एक पिट्ठू बैग लेकर पैदल  जा रहा था। पुलिस टीम नियमित गश्त पर थी और माँ भगायानी देवी मंदिर से वापस आ रहा था  और पुलिस की गाड़ी को देखकर आरोपी पीछे हट गए और भागने लगा, लेकिन संदेह के आधार पर उसे पुलिस ने रोका और उसका  बैग चेक किया गया जिसमें चरस का वजन 661 ग्राम पाया गया। पुलिस ने हरिपुरधार  से संगडाह की ओर लगभग 3 किलोमीटर दूर थान बाग के पास व्यक्ति को गिरफ्तार किया .

पुलिस ने उसे  गिरफ्तार किया और उसके  खिलाफ मालाम दर्ज किया गया। पुलिस टीम का कहना है की 41 वर्षीय आरोपी  ईश्वर चंद, पुत्र बहादुर सिंह, गांव डिमियाना, पीओ कोराग, उप तहसील हरिपुरधार का रहने वाला है ।

एसडीपीओ  शक्ति सिंह का कहना है की पुलिस लगातार नशे के बढ़ते इस नेटवर्क  के मामलो पर नजर रखे हुए है.  शक्ति सिंह का कहना है की लोग भी इस तरह की बारदातों को लेकर पुलिस का साथ दे ताकि सभी मिलकर इस  इलाके में नशे की लत लगाने  वाले अपराधियों को पकड़ा जा सके .