सिरमौर : श्रीराम मंदिर निर्माण निधि समर्पण अभियान नाहन में बाइक रैली का आयोजन

नाहन: श्रीराम मंदिर निर्माण निधि समर्पण अभियान जिला सिरमौर में नाहन में जनजागरण हेतु करेगा बाइक रैली का आयोजन । जिला सिरमौर के संयोजक ने विजेंद्र शर्मा ने बताया कि रामभक्त की टोली जल्द ही घर घर निधि समर्पण के लिए पहुंचेंगे ,इसी कड़ी में जनजागरण के लिए सिरमौर के पौंटा साहिब में 25 और नाहन ने 26 जनवरी को रामभक्तों की एक बाइक रैली का आयोजन किया जा रहा है । बाइक रैली की तैयारी में जुटे अभियान के  जिला प्रचार प्रमुख ने मानव शर्मा ने बताया कि 26 को नाहन ने विभिन्न क्षेत्रों से बाइकर चौगान मैदान में एकत्रित होंगे ।

इस रैली की योजना के तहत रामभक्त बाइकर्स (स्कूटर,स्कूटी भी) ददाहू क्षेत्र के श्री रेणुका जी से, कालाआम क्षेत्र के त्रिलोकपुर से व सराहां के सराहां बाजार से एकत्रित होकर अपने क्षेत्र में रैली निकाल कर, रैली में ही नाहन‌ की ओर चलेंगे और 1 बजे तक नाहन से 1-2 किमी की दूरी पर(बनोग,दोसडका) रुक जाएंगे व नाहन‌ से सूचना मिलने पर ही नाहन के बाइकर्स के साथ चौगान में एकत्रित होंगे ।

जमटा में रैली का समापन
उसके बाद चारों इकाइयों के बाइकर्स साथ मिलकर नाहन शहर में रैली निकाल कर एक साथ जमटा में रैली का समापन करेंगे व ददाहू,सराहां व कालाआम के बाइकर्स जिस रूट से आए हैं उससे दूसरे रूट से वापिस जाएंगे ताकि उस क्षेत्र में भी राम काज की अलख जग सके। रैली को सफल बनाने के लिए खण्ड और नगर स्तर पर बैठकों का दौर जारी है और अनुमान के मुताबिक 350 बाइकर इस रैली में भाग लेंगे ।