सिरमौर: पुलिस ने अवैध शराब और बीयर समेत किया एक आरोपी गिरफ्तार

पांवटा साहिब (सिरमौर):  पांवटा थाना पुलिस की टीम ने अवैध शराब और बीयर समेत एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी यमुनानगर से पांवटा की तरफ वाहन में अवैध शराब पावंटा की तरफ ला रहा था। पुलिस जांच होती देख आरोपी वाहन चालक हड़बड़ा गया। संदेह होने पर पुलिस टीम ने वाहन की तलाशी ली। अवैध शराब और बीयर बरामद होने पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

मंगलवार सुबह पांवटा थाना के एएसआई ज्ञान सिंह की टीम में शामिल एचएचसी जय प्रकाश और आरक्षी अतर सिंह बहराल बैरियर पर नाका लगाए हुए थे। हरियाणा यमुनानगर की तरफ से एक स्विफ्ट गाड़ी बहराल बैरियर की तरफ से पहुंची। वाहन चालक पुलिस जांच होती देख कर काफी हड़बड़ा गया और अचानक गाड़ी को पीछे करने लगा।

संदेह होने पर पुलिस टीम ने वाहन डीएल12सीएच 4908 को रुकवाया। चालक सीट पर बैठे व्यक्ति का नाम और पता पूछने पर पार्थ सारथी यादव (46) निवासी बागडोला चेंबर-आठ द्वारिका नई दिल्ली निवासी बताया। वाहन चैक करने पर डिग्गी में दो गता पेटी में हरियाणा ब्रांड की अवैध शराब 10 बोतलें और तथा 16 कैन बीयर बरामद हुई। इसके बाद एएसआई ज्ञान चंद ने बरामद शराब का लाइसेंस और परमिट चालक से मांगा। चालक कोई परमिट नहीं दिखा सका। इसके बाद पांवटा थाना पुलिस टीम ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
उधर, डीएसपी पांवटा साहिब बीर बहादुर ने पुष्टि की है। डीएसपी ने कहा कि आरोपी के खिलाफ हिमाचल प्रदेश आबकारी अधिनियम की धारा-39(1) ए के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पांवटा थाना पुलिस टीम मामले की तफ्तीश कर रही है।