सराहां बाजार के सभी दुकानदारों के होंगे कोरोना टेस्ट: एसडीएम

सराहां: उपमण्डल पच्छाद में बडू साहिब के वाद अब सराहां क्षेत्र ने कोरोना का कहर जारी हो गया है। हररोज बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों को लेकर आज एसडीएम पच्छाद डॉ शशांक गुप्ता ने सराहां व्यापार मण्डल व पंचायत प्रतिनिधियों से बैठक की। इस बैठक में निर्णय लिया गया कि सराहां बाजार पूरे क्षेत्र का केन्द्र बिंदु है जहां क्षेत्र के लोग रोज़मर्रा की चीज़ों के लिये आते हैं।

सराहां क्षेत्र में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों पर पंचायत प्रतिनिधियों व व्यापार मण्डल के साथ बैठक कर लिया प्रशासन ने निर्णय, प्रशासन हुआ सख्त

चूंकि यह उपमण्डल का मुख्यालय होने के नाते समस्त लोगोँ का अपने कार्य करवाने आना जाना स्वाभाविक है। ऐसे में सभी बाजार के दुकानदारों का कोविड टेस्ट होना जरूरी किया गया है। बैठक के बाद सराहां पंचायत के उप प्रधान नरेन्द्र गोसाईं बाजार के दो वार्ड मेम्बरों के साथ सभी दुकानों में जाकर दुकानदारों से 29 अप्रैल को कोविड टेस्ट के लिये कहा।

बता दें कि आजकल शादी समारोह का सीजन भी चल हुआ है। जिसमें प्रशासन ने पहले ही सरकार की एसओपी के मुताबिक नाइट कर्फ्यू के साथ इन सभी समारोहों में 50 लोगो की ही मंजूरी दी गई है।

एसडीएम डॉ शशांक गुप्ता ने कहा कि सराहां क्षेत्र में दिन प्रतिदिन कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। सराहां बाजार में पूरे क्षेत्र के लोग आते हैं जिससे ज्यादा संक्रमण का ख़तरा हो गया है। इसलिए अब पूरे बाजार के दुकानदारों का कोविड टेस्ट करवाया जा रहा है। डॉ गुप्ता ने कहा कि लोग बिना कार्य से बाहर न निकले न ही बाजार आये। उन्होंने कहा कि शादी समारोह में 50 से ज्यादा भीड़ न करें, ओर उचित दूरी बनाकर रखें। लोग नाईट कर्फ्यू का पालन करें, उन्होंने कहा कि रात 10 बजे के बाद कोई आवाजाही नही होगी।