संगड़ाह: पुलिस ने अवैध शराब के कार्टन किये जब्त, 3 गिरफ्तार

जिला सिरमौर के संगड़ाह उपमंडल में विभाग ने सुबह खड़कोली के समीप संगड़ाह थाना पुलिस की टीम ने पिकअप नंबर से अवैध शराब के कार्टन जब्त कर बरामद किया . गाड़ी न. एचपी18 बी 4175 और एक एक्सयूवी नं. HP71 0016 जो रेणुकाजी की ओर से संगड़ाह की ओर आ रहे थे. इन गाड़ियों से नाइट ब्लू मेट्रो शराब के 10 कार्टन, रॉयल स्टैग के 10 कार्टन, वज्र बीयर के 10 कार्टन, देसी संतरा के 40 कार्टन बरामद किये । सभी शराब “हरियाणा में बिक्री के लिए” के मार्के लगे हुए थे.

एसडीपीओ शक्ति सिंह की मौजूदगी में पीएस संगड़ाह में 2 नाबालिग और 1 महिला समेत 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. उनमें से 3 को गिरफ्तार किया गया है जिनमे रणवीर सिंह पुत्र लाल सिंह, जो की “रानी” के नाम से भी प्रसिद्ध हैं उसकी पत्नी नीलम देवी दोनों निवासी वीपीओ कोलार, तहसील पांवटा, जिला सिरमौर, हिमाचल प्रदेश और फिरोज खान, पुत्र नजीर खान निवासी गांव भिजोली जिला यमुनानगर, हरियाणा के है। नाबालिगों के नाम का खुलासा नहीं किया जा रहा है।

क्या कहना है पुलिस का
पुलिस ने दोनों वाहनों को भी जब्त कर लिया है। पुलिस का कहना है की गिरफ्तार तीनों को अगले 24 घंटे के भीतर न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा। पुलिस के अनुसार नाबालिगों के साथ किशोर न्याय अधिनियम के तहत व्यवहार किया जा रहा है और सुपरदारी पर उनके परिवार को सौंप दिया गया है.