संगडाह: पिछले 3 दिनों से एक गावं में बजली गुल, विभाग गहरी नीदं में

हिमाचल प्रदेश में शीतलहर अपने प्रचंड रूप में है. ठंड के कारण लोगों का जीवन अस्तव्यस्त हो रहा है. जहां तक जिला सिरमौर की बात की जाये तो यहाँ भी ठंड काफी बढ़ गई है. ठंड बढ़ जाने से बिजली कट लगना और बिजली बंद रहने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा  है.  ऐसे में विभाग की जिमेबरी ज्यादा बढ़ जाती है . ऐसा ही मामला जिला सिरमौर के उमंडल संगडाह के अंतर्गत ग्राम पंचायत लुधिआना के गावं कायिनु में बिजली पिछले 3 दिनों से बंद है. इस बारे में विभाग को कई बार अबगत कराया गया पर अभीतक कोई भी कर्मचारी ने बिजली की परेशानी का हल नही ढूंडा .
बिजली बंद रहने से लोगों के लिए बनी परेशानी
इस बारे में जब स्थानीय लोगों से बात की तो उनका कहना है की विभाग के कोई भी लोग न हमारी सुनते है और न ही हमारा फ़ोन उठाते है. लोगों का कहना है एक ठंड का मौसम चल रहा है उपर से बिजली भी गुल रहती है तो हमें काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. लोगों का ये भी आरोप है की बिजली के खम्बों में लगी घर के लिए तारें भी हमेशा ढीली रहती है जिससे घर की लाइट बंद रहने से परेशानी होती है. उनका कहना है की अगर इस बारें में लाइनमैन से बात करते है तो हमीं कभी भी सही जबाब नही मिलता किउंकि लाइनमैन हमेशा शराब के नशे  में रहता है .
लोगों का कहना है की अगर विभाग का ऐसा ही रवयिया रहा तो हम बिजली विभाग के खिलाप, दफ्तर के बहार प्रदर्शन करेंगे  ताकि इनके कर्मचारी गहरी नीदं से जागे.