धोनी पहुंचे शिमला, प्रशंसक उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब

शिमला: भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों शिमला में छुट्टियां बिताने आए हुए हैं. वे मेहली स्थित होम स्टे व्हाइट हेवन में सपरिवार रुके हैं. कैप्टन कूल के रूप में मशहूर धोनी के प्रशंसक उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं.

धोनी ने शिमला में पहले दिन अपने कई प्रशंसकों संग फोटो खिंचवाए और ऑटोग्राफ भी दिए. शिमला के मेहली स्थित बैट कम्पनी डीए स्पोर्ट्स के संचालक वीनू दीवान भी धोनी से मिलने पहुंचे. 20 मिनट की मुलाकात के दौरान उन्होंने धोनी को शिमला में बने चार क्रिकेट बैट भेंट किए. धोनी ने इन बैटों को पसंद करने के साथ कहा कि ये बहुत अच्छे बने हैं, लेकिन वे थोड़ा राउंड शेप बैट से खेलते हैं. धोनी ने कहा कि शिमला में भी बैट बनने शुरू हो गए ये पहाड़ के खिलाड़ियों के लिए अच्छा संकेत है. इस बीच वहां मौजूद धोनी की हमसफर साक्षी वीडियो बनाती रहीं.

वीनू दीवान ने कहा कि वे धोनी के बहुत बड़े प्रशंसक हैं. पिछली बार जब एड शूट के लिए माही शिमला आए थे, तो उनसे नहीं मिल पाए थे, जिसका उन्हें मलाल था. आज धोनी से मिलकर वे बेहद खुश हैं. बता दें कि डीए स्पोर्ट्स युवा खिलाड़ियों को तराशने में अहम भूमिका निभा रहा है और युवाओं के लिए समय-समय पर खेल प्रतियोगिताएं करवाता रहता है ताकि खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का उचित मंच मिल सकें. खास बात यह है कि जिन खिलाड़ियों के पास बैट या स्पोर्ट्स किट खरीदने के लिए पैसे नहीं होते हैं, उनकी DA स्पोर्ट्स पूरी सहायता करता है. डीए स्पोर्ट्स अब तक पहाड़ के कई खिलाड़ियों को स्पोर्ट्स किट और बैट भेंट कर चुका है.