शिमला: महिला टूरिस्टों के सामने अचानक कपड़े खोल निर्वस्त्र हुआ युवक

शिमला: हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) के ऐतिहासिक रिज मैदान पर एक युवक ने महिला टूरिस्ट (Touris) के सामने निर्वस्त्र हो गया. रिज पर गश्त कर रही पुलिस ने आरोपी को पकड़ा और पूछताछ (Invesitgation) के लिए गई. सदर थाना पुलिस ने युवक से पूछताछ की तो पता चला कि युवक मानसिक (Mentally) रूप से परेशान है और इसके बाद पुलिस (Police) ने युवक को छोड़ दिया.
जानकारी के अनुसार, दिल्ली से पति सहित शिमला घूमने आई महिला गुरुवार शाम को रिज मैदान पर खड़ी थी. इसी बीच युवक महिला के सामने आया और कपड़े खोलने लगा. रिज पर मौजूद अन्य पर्यटक जब तक कुछ समझ पाते, देखते ही देखते वह युवक निर्वस्त्र हो गया. युवक की यह हरकत देख महिला हैरान रह गई और चिल्लाने लगी. इस पर लोग जमा हो गए. स्थानीय लोगों और वहां मौजूद पर्यटकों ने युवक को पकड़कर तुरंत ही पुलिस के हवाले कर दिया. युवक की इस तरह की हरकत को देखकर रिज पर कई तरह की चर्चाएं होने लगीं.
पूछताछ के लिए ले गई पुलिस
आरोपी को माल रोड स्थित पुलिस नियंत्रण कक्ष ले जाया गया. पूछताछ में पता चला कि आरोपी अपर शिमला का निवासी है और मानसिक रूप से परेशान है. युवक से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने महिला पर्यटक को भी उसके मानसिक रूप से विक्षिप्त होने की जानकारी दी. इस पर पर्यटक ने किसी भी तरह की कार्रवाई से इंकार कर दिया. बाद में पुलिस ने युवक को छोड़ दिया.