शिमलाः नाइट-कर्फ्यू के बीच घर के बाहर से चोरी हो गई कार, पुलिस पर उठे सवाल

शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) में नाइट कर्फ्यू के बीच कार चोरी का मामला सामने आया है. शहर के पॉश एरिया बीसीएस (BCS) के कंगनाधार में नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) के बीच एक घर के सामने से कार चोरी हो गई है. कार के मालिक युवक ने पुलिस (Police) पर ढुलमुल रवैया अपनाने के आरोप लगाए हैं. युवक ने इस संबंध में 30 नवंबर को न्यू शिमला को थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

जानकारी के अनुसार, ललित नाम के युवक ने अपने घर के बाहर शाम को मारुति कार खड़ी की थी. इस दौरान देर रात को वह अपनी कार में रखे कुछ कागज लेने आया तो पाया कि कार मौके पर नहीं है. इसके बाद उसने पुलिस को मामले की सूचना दी और खुद भी कार की तलाश में निकल गया. मैहली तक मालिक ने कार की तलाश की लेकिन, कुछ पता नहीं चला.

पुलिस पर लगाए आरोप
युवक ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि मामले में पुलिस ने ढुलमुल रवैया अपनाया है. युवक का कहना है कि पुलिस ने उसे कहा कि परमाणु में टोल बैरियर पर कार सीसीटीवी में कैद हुई है और वह गाड़ी हायर कर दो पुलिस वाले साथ ले जाए और कार की तलाश करे. युवक का कहना है कि घटना के अगले दिन वह पुलिस स्टेशन गया था. इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिस कर्मी ने उससे ऐसा कहा.