शाहरुख खान के बेटे आर्यन का गिटार बजाते हुए वीडियो वायरल, पिता की तरह दिखा अंदाज

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान जहां कैमरा फ्रेंडली हैं वहीं बड़े बेटे आर्यन खान लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं। आर्यन बहुत ही कम पैपराजी के सामने आते हैं। अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह गिटार बजाते नजर आ रहे हैं।

आर्यन खान का यह अंदाज पहली बार देखने को मिला है। उनके हाथ में गिटार है और वह चार्ली पुथ के गाने Attention को गा रहे हैं। आर्यन के आस-पास उनके दोस्त भी नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान के प्रशंसक आर्यन की तारीफें करते नहीं थक रहे।

आर्यन खान फिलहाल अमेरिका में पढ़ाई कर रहे हैं। उन्होंने बीते साल रिलीज हुई फिल्म द लायन किंग के हिंदी वर्जन में शाहरुख खान के साथ अपनी आवाज दी थी। शाहरुख ने फिल्म में मुफासा के लिए डब किया जबकि आर्यन ने सिंबा के किरदार को अपनी आवाज दी।

उल्लेखनीय है कि आर्यन खान जब सात साल के थे तो उन्होंने डिजनी की ही एक और फिल्म द इनक्रेडिबल्स के हिंदी संस्करण में एक छोटे बच्चे के रोल के लिए डबिंग की थी, तब उनके पिता शाहरुख खान ने फिल्म के लीड किरदार को अपनी आवाज दी थी।

फैंस लंबे समय से शाहरुख के बेटे के डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की आर्यन की दिलचस्पी अभिनय के क्षेत्र में नहीं है। वह निर्देशन करना चाहते हैं। एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने कहा था कि ‘आर्यन ने एक दिन मुझसे कहा कि अगर वह अभिनेता बना और सफल रहा तो लोग इसके लिए उसकी क्षमता को क्रेडिट नहीं देंगे बल्कि यह कहा जाएगा कि परिवार का फायदा मिला है। अगर वह सफल नहीं हो पाया तो कहा जाएगा कि उसने अपने पिता की विरासत को बर्बाद कर दिया।’