शटरिंग की प्लेट गिरने से छह साल के मासूम की मौत

हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) जिले में शटरिंग की प्लेट गिरने से छह साल के मासूम की मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. जानकारी के अनुसार, हमीरपुर (Hamirpur) जिले के नादौन के साथ लगते भड़ोली में निर्माणाधीन मकान के पिलर की प्लेट मासूम (Minor Boy) पर गिर गई. इससे 6 वर्षीय बैजनाथ की मौत हो गई.

मासूम पिता विजय सादेई निवासी तरवाणी दरभंगा निवासी बिहार का रहने वाला था और बाघनाला में परिवार सहित रह रहा था. विजय की छह बेटियां और एक बेटा था. बच्चे की मौत से क्षेत्र में शोक व्याप्त है. आसपास के लोग भी मासूम के परिवार के साथ इस हादसे को लेकर सकते में हैं.
 
नादौन के भड़ोली गांव में एक मकान के निर्माण का कार्य चल रहा था. बच्चे के पिता यहां परिवार सहित मजदूरी करते थे. वहां पर पिल्लर के लिए प्लेट लगा रहे थे कि यह अचानक बच्चे के सिर पर गई और बच्चा गंभीर घायल हो गया. घायलावस्था में बच्चे को उपचार के लिए नादौन अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया.
हादसे की खबर मिलते ही पुलिस ने एएसआई विपन कुमार के नेतृत्व में मौका पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की छानबीन की जा रही है. मासूम की मौत से उसके परिवार में कोहराम मच गया है. उसके घर के आसपास के लोग भी परिवार को सांत्वना देने पहुंच रहे हैं.