वायरल वीडियो: बेटे आर्यन खान के लिए फूट-फूटकर रोईं गौरी खान, कैमरे में कैद हुईं तस्वीरें

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की किला कोर्ट ने गुरुवार को मामले की सुनवाई के बाद आरोपियों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। मामले में शुक्रवार को हुई सुनवाई में आर्यन की जमानत अर्जी को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। इसका मतलब है कि आर्यन खान सहित सभी 8 आरोपियों को अब जेल मे रहना पड़ेगा।

वहीं, अपने बेटे को इस हालत में देख बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और पत्नी गौरी खान काफी परेशान हैंं। दोनों अपने बेटे को जमानत दिलाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। लेकिन,  लाख कोशिश के बाद भी आर्यन को बेल नहीं मिल सकी। इस बीच अब इंटरनेट पर गौरी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह रोती नजर आ रही हैं।

दरअसल, कोर्ट ने ड्रग्स केस में हिरासत में लिए गए सभी आरोपियों को एक राहत देते हुए एनसीबी के लॉकअप में आरोपियों को परिवार से मिलने की अनुमति दी थी। ऐसे में आर्यन से मिलने उनकी मां गौरी खान एनसीबी के दफ्तर पहुंची थीं। उनके साथ शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी भी एनसीबी दफ्तर पहुंचीं। इस दौरान आर्यन से मिलने के बाद गौरी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

सामने आए वीडियो में गौरी एक कार में बैठी नजर आ रही हैं। उन्होंने अपना हाथ अपने मुंह पर रखा है और वह लगातार रो रही हैं। बेटे को इस हालत में देख उनके चेहरे पर मायूसी साफ दिखाई दे रही है। इस दौरान गौरी सफेद रंग शर्ट और ब्लू जींस में नजर आईं। वह कार की पीछे वाली सीट के एक तरफ दोनों पैर की मदद से सिर टिकाए बैठी हैं। इसके बाद शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी कार में आकर बैठती हैं और कार चल पड़ती है।

ड्रग्स केस में मुंबई की किला कोर्ट ने आर्यन खान (Aryan Khan) समेत सभी आठ आरोपियों को गुरुवार को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा था। जांच एजेंसी एनसीबी ने कोर्ट से 11 अक्टूबर तक रिमांड बढ़ाने की मांग की थी। लेकिन कोर्ट ने इसे खारिज कर दिया। आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने तुरंत ही जमानत याचिका दाखिल कर दी लेकिन 7 बजे के बाद कोर्ट ने सुनवाई से इनकार कर दिया। मामले की सुनवाई शुक्रवार को हुई लेकिन आर्यन को जमानत नहीं मिल सकी।

मुंबई तट पर क्रूज जहाज पर पार्टी में छापेमारी के बाद ड्रग्स की जब्ती से संबंधित मामले में एक नाइजीरियाई नागरिक सहित कुल 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आर्यन खान पर NDPC 8 C, 20 B, 27 और 35 की धाराएं लगाई गई हैं। इन्हीं के तहत आर्यन की गिरफ्तारी हुई है। वहीं ये भी कहा जा रहा है कि आर्यन ने माना है कि उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया था।