वर्तमान समय में भ्रष्टाचार अपने चरम पर: महबूबा मुफ्ती

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की मुखिया महबूबा मुफ्ती ने सोमवार को केंद्र सरकार और भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) पर कई आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में भ्रष्टाचार अपने चरम पर है। प्राइम मिनिस्टर केयर्स फंड सबसे बड़ा घोटाला है। किसानों के मुद्दे को लेकर कहा कि लोग नाराजगी का इजहार करेंगे और भाजपा को इसका नतीजा भुगतना पड़ेगा।

महबूबा ने कहा कि पीएम केयर्स फंड के माध्यम से खरीदे गए वेंटिलेटर न केवल श्रीनगर में बल्कि गुजरात में भी खराब पड़े हैं। कोई भी लोगों के प्रति जवाबदेह नहीं है। पीएम केयर्स फंड के माध्यम से खरीदे गए खराब वेंटिलेटर बताते हैं कि यह सबसे बड़ा घोटाला है।

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त सरकार के लंबे-चौड़े दावे किए जाते हैं, लेकिन वर्तमान समय में भ्रष्टाचार अपने चरम पर है। भाजपा द्वारा दिए जा रहे बयान तथ्यों पर आधारित नहीं हैं। भाजपा के बयानों का कोई महत्व नहीं है।
महबूबा की सरकार को चेतावनी- चुप्पी को शांति के रूप में देखना अच्छा नहीं है
पीडीपी मुखिया ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में लोगों का गला घोंटा गया है। सरकार को चेतावनी देते हुए उन्होंने कहा कि चुप्पी को शांति के रूप में देखना अच्छा नहीं है। जम्मू-कश्मीर में अतिरिक्त बलों को बुलाया जाना स्पष्ट संकेत है कि स्थिति अच्छी नहीं है। कश्मीर में हाल ही में लोगों की हत्याएं प्रशासन की विफलता को उजागर कर रही हैं।

हाल ही में निर्मला सीतारमन द्वारा दिए गए बयान पर उन्होंने कहा अगर कश्मीर में हालात ठीक हैं तो लोगों को क्यों बंद किया जा रहा हैं। केंद्र की तरफ से नेशनल कांफ्रेंस और पीडीपी को तोड़ने की कोशिशें हो रही हैं। पार्टी के सदस्यों को डराया धमकाया और लालच दिया जा रहा है।