पांवटा साहिब: लापता युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में सिंचाई नहर से मिला

पांवटा साहिब (सिरमौर):  माजरा पुलिस थाना के तहत पड़ने वाली सैनवाला पंचायत के गुंगलों निवासी युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में टोकियो सिंचाई नहर से मिला है। 35 वर्षीय युवक 18 मार्च से लापता था। इसकी शिकायत और सूचना पुलिस को भी दी गई थी। रविवार को ग्रामीणों ने शव नहर में पड़ा हुआ देखा।

माजरा थाना से पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर शव कब्जे में लिया। पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। युवक की मृत्यु कैसे हुई ? यह हादसा है, हत्या है या फिर आत्महत्या ? इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हो सकेगा।

जानकारी के अनुसार ग्राम गुंगलों निवासी जगदीश चंद्र उर्फ रिंकू (35) पुत्र हरिराम गत 18 मार्च से लापता था। परिजनों ने अपने स्तर पर खोजबीन करने के बाद माजरा थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। रविवार को सुबह टोकियो बीयर इकाई के समीप सिंचाई नहर में ग्रामीणों ने एक व्यक्ति का शव संदिग्ध अवस्था में देखा।
इसकी सूचना माजरा थाना पुलिस को कर दी गई। माजरा थाना पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर शव बाहर निकाला। लापता व्यक्ति के परिजनों ने शव की पहचान कर ली। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस जांच टीम गहनता से जांच में जुटी है।
उधर, डीएसपी पांवटा साहिब बीर बहादुर सिंह ने पुष्टि की है। उन्होंने कहाकि नहर में मिले व्यक्ति की पहचान 18 मार्च से घर से लापता गुंगलों-अजीवाला निवासी जगदीश चंद्र उर्फ रिंकू(35)पुत्र हरिराम के रुप में हुई है। माजरा थाना पुलिस टीम इस मामले की गहनता से जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।