रेणुकाजी: पुलिस ने अवैध शराब के 119 डिब्बों किए जब्त, 3 गिरफ्तार 

जिला सिरमौर के रेणुका जी में पुलिस ने रात को  नाके के दोरान   संगडाह  रोड पर रेणुका डैम साइट के पास मौजूद थे, जब उन्होंने एक पिकअप  एचपी 79- 1915 को रोका तो चेकिंग के दोरान 119 कार्टन अवैध शराब पाया गई । पिकअप  चलने वाला  प्रेम पाल गावं भलार्ड का रहने वाला है.

पुलिस के मुताबिक इतने कार्टन अवैध शराब पाया गई

  •  किंगफिशर बीयर: 49 कार्टन

  •  रॉयल स्टैग व्हिस्की: 15 डिब्बों

  • इंपीरियल ब्लू: 10 डिब्बों

  •  मैकडॉवेल: 5 डिब्बों

  • देसी संतरा: 40 डिब्बों

रात को नाके के दोरान चेक करती पुलिस

पुलिस ने किया सराहनिए काम

पुलिस ने चेकिंग के दोरान देखा की इन सभी डिब्बों को कुछ खाली प्लास्टिक के डिब्बों के नीचे छिपाया गया था, जो सब्ज़ियों से युक्त थे और सब कुछ तिरपाल से ढका हुआ था। नाके के दोरान  पुलिस टीम की पैनी और तेज नजर थी कि उन्हें इन खाली प्लास्टिक के कंटेनर के नीचे शराब के कुछ डिब्बों पर शक था और जब पिकअप की अच्छी तरह से जांच की गई तो इन अवैध शराब के उपरोक्त डिब्बों में पाया गया। वे सभी  में हरियाणा में बिक्री के मार्क थे।

पुलिस ने ड्राइवर प्रेम पाल से पूछताछ करने पर उसने खुलासा किया कि अवैध शराब एक बलबीर सिंह , गेहल के रहने वाले  है वे नारायणगढ़, हरियाणा से शराब ला रहे हैं और वह भी उसके पीछे एक ऑल्टो कार में आ रहे  है। पुलिस ने सूझ भुझ कर बलबीर सिंह को भी उसी जगह पर गिरफ्तार किया, उनको ऑल्टो कार  HP 79 -2328 में यात्रा करते हुए पाया गया , इस गाडी को रघुवीर सिंह  गाव कांडो भटनोल, तहसील शिलाई द्वारा संचालित की जा रही थी ।

एसडीपीओ संगड़ाह शक्ति सिंह का कहना है की इन सभी 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और सभी 119 कार्टन अवैध शराब को जब्त कर ली गई  है और इनके खिलाप  एक्साइज एक्ट के पीएस रेणुकाजी यू / एस 39 के तहत  मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.