राजोरी में थानामंडी इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़

File Photo

जम्मू संभाग के राजोरी में थानामंडी इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। जिसमें अभी तक दो आतंकी मारे गए हैं। पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम इस ऑपरेशन को अंजाम दे रही है। उधर, राजोरी थानामंडी मार्ग पर यातायात को अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है।

अधिकारियों ने बताया कि इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। जिसके बाद घेराबंदी कर अभियान शुरू किया गया था। इसी दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग के साथ ही मुठभेड़ शुरू हो गई।

आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन का 27वां दिन
पुंछ जिले के सुरनकोट, मेंढर और राजोरी जिले के थानामंडी में जारी आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन का आज(शनिवार) 27वां दिन है। 11 अक्तूबर को सुरनकोट जंगल में और 14 अक्तूबर को मेंढर जंगल में तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों के साथ दो अलग-अलग मुठभेड़ों में दो जूनियर कमीशंड अधिकारियों (जेसीओ) सहित नौ सैनिक शहीद हुए थे।
24 अक्तूबर को ऑपरेशन के सिलसिले में पूछताछ के लिए जम्मू की कोटभलवाल जेल में बंद पाकिस्तानी आतंकी जिया मुस्तफा को मेंढर में मुठभेड़ स्थल के पास ले जाया गया था, इसी दौरान आतंकियों ने फायरिंग की जिसमें जिया मारा गया।