राकेश बापट: शमिता शेट्टी के साथ रिश्ते को लेकर कही ये बात, बोले- दोस्त से बढ़कर हैं, एक दूसरे को जान रहे हैं

अभिनेता राकेश बापट ने स्वीकार किया है कि शमिता शेट्टी को वो दोस्त से ज्यादा पसंद करते हैं। उनका कहना है कि शमिता शेट्टी उनके लिए दोस्त से बढ़कर है। हालांकि, उनका यह भी कहना है कि वो और शमिता शेट्टी रिश्ते में नहीं हैं, लेकिन एक-दूसरे को जान रहे हैं। राकेश ने अपने बिग बॉस ओटीटी सह-प्रतियोगी शमिता शेट्टी के लिए  रोमांटिक भावनाओं को स्वीकार किया है। शमिता और राकेश का बिग बॉस ओटीटी में एक-दूसरे के प्रति जुड़ाव हुआ था। इस शो में भी उन्हें अक्सर एक-दूसरे को गले लगते हुए और किस करते हुए देखा गया था। अब राकेश बापट ने अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि शमिता शेट्टी उनके लिए दोस्त से बढ़कर है।

हालांकि, उन्होंने यह भी साफ किया कि वो और शमिता किसी रिश्ते में नहीं है। उन्होंने कहा कि वो शमिता शेट्टी के साथ समय बिताना और संवाद करना पसंद करते हैं।

राकेश बापट ने शमिता को बताया मजबूत महिला
राकेश  बापट का कहना है कि शमिता शेट्टी मजबूत महिला है। उन्होंने अपने साक्षात्कार में शमिता की जमकर तारीफ की और उन्हें ‘शुद्ध आत्मा’ बताया। राकेश ने कहा कि शमिता शेट्टी ऐसी हैं, जिनके साथ वो होना चाहेंगे। उन्होंने कहा कि शमिता केयर करने वाली और अपनी बातों और भावनाओं को रखने वाली हैं।

उनसे जब शमिता शेट्टी के साथ उनके वर्तमान रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसे धीमा और स्थिर बताया। उन्होंने कहा कि मैंने और शमिता ने कुछ वक्त एक-दूसरे के साथ बिताया, लेकिन अभी हमें बहुत समय बिताना है। उन्होंने कहा, हमें एक दूसरे को और जानने की जरूरत है। मैं चीजों में जल्दबाजी नहीं करना चाहता और मुझे यकीन है कि वह भी नहीं चाहती।

राकेश बापट ने कहा कि वो और शमिता शेट्टी एक-दूसरे को जानने की कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि अभी हम एक-दूसरे को पसंद करते हैं और अच्छे दोस्त हैं। इस तरह के मामलों को दिल के साथ ही थोड़ी सावधानी से निपटने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि अगर उनकी दोस्ती इससे आगे बढ़ती है तो वह इस बारे में जरूर बतायेंगे। यह पहली बार नहीं है, जब राकेश बापट शमिता शेट्टी के लिए अपनी भावनाओं का इजहार कर रहे हैं।

इससे पहले राकेश बापट ने कहा था कि वह शमिता के साथ ‘अपनापन’ महसूस करते हैं। उन्होंने बिग बॉस ओटीटी के होस्ट करण जौहर से कहा था कि वह उन्हें ‘बहुत हॉट’ लगती हैं। ‘बिग बॉस ओटीटी’ में राकेश बापट और शमिता शेट्टी की नजदिकियां चर्चा बनी हुई थी। दोनों एक-दूसरे के करीब आये थे। उन्हें एक साथ  बेड शेयर करते हुए भी देखा गया था। राकेश ने शमिता का हाथ पकड़ा और काफी इमोशनल हो गए। उन्होंने कहा कि आज का ही वो दिन था जब उनकी जिंदगी में बड़ा बदलाव आया था। उनका कहना था कि उस फैसले के बाद उनकी जिंदगी बदल गई। शमिता का भी कहना था कि वो घर से बाहर जाने के बाद राकेश के साथ कनेक्शन रख सकती हैं।