मोहाली: चार लोगों की अंगीठी की गैस से दम घुटने से हुई मौत

0
2

मोहाली (पंजाब): मामला पंजाब के मोहाली के सेक्टर-69 का है। यहां व्यापारी के घर न्यू ईयर की पार्टी में कैटरिंग करने आए चार लोगों की अंगीठी की गैस से दम घुटने से मौत हो गई थी। इस दौरान मारे गए मृतक धर्मपाल की सास गिरिजा और साली जगरानी ने बताया कि जैसे ही धर्मपाल की मौत की खबर आई। उन पर मुसीबत का पहाड़ गिर गया। जगरानी ने बताया कि वह चार बहनें हैं। उनका कोई भाई नहीं है।

धर्मपाल को उन्होंने घरजमाई बनाया था। उसी पर पर पूरा परिवार निर्भर था लेकिन अब उनका सारा कुछ बिखर गया है।धर्मपाल की पत्नी गर्भवती है। उन्हें समझ ही नहीं आ रहा है कि आखिर अब आने वाले समय में उनके साथ क्या होगा। उन्होंने यह भी बताया कि धर्मपाल, अमित और रजनीश सारे रिश्तेदारी में थे। रजनीश के छोटे भाई सरोज ने बताया कि वह 17 साल का था। कैंबाला के स्कूल में 8वीं में पढाई कर रहा था। धर्मपाल रिश्ते में उनका जीजा लगता था। उन्हें चार पैसे बन जाएंगे। ऐसे में वह उनके साथ काम के लिए चला आया था।

उन्होंने बताया कि किसी ने सोचा नहीं था कि जो अंगीठी उनकी रोजी-रोटी का साधन है, वह ही उनके लिए मौत का कारण बन जाएगा। रजनीश की माता की पहले ही मौत हो चुकी है।दो माह पहले हुई थी

द्वारिका की मां की मौत
हादसे में मारा गया द्वारिका मूलरूप से मौली जागरां का रहने वाला था। वह ही अपने तीन दोस्तों को साथ लेकर काम पर आया था। उसकी पत्नी ने मीडिया को बताया कि उसके तीन बच्चे हैं। समझ ही नहीं आ रहा है कि अब भविष्य में उनका क्या होगा। दो महीने पहले ही उनकी सास की मौत हो गई थी। इसके बाद वह गांव गया था और कुछ दिन पहले ही वह लौटा था।