मुख्यमंत्री 14 नवंबर को सतीवाला से करेंगे 150 करोड़ रुपए की परियोजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास: डॉ बिंदल 

नाहन: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर 14 नवंबर, 2021 को नाहन विधानसभा क्षेत्र के सतीवाला में आयोजित किये जाने वाले कार्यक्रम में लगभग 150 करोड़ रुपए की लागत कि विभिन्न परियोजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे।
यह जानकारी विधायक नाहन व पूर्व अध्यक्ष हिमाचल प्रदेश विधानसभा, डॉ राजीव बिंदल ने आज यहाँ उपायुक्त कार्यालय के सभागार में मुख्यमंत्री के नाहन प्रवास से सम्बंधित तैयारियों के लिए आयोजित बैठक में दी।
उन्होंने कहा कि 14 नवंबर नाहन विधानसभा क्षेत्र के लिए बड़ा ही महत्वपूर्ण दिन होगा क्योंकि इस दिन मुख्यमंत्री विकास की नई इबारत लिखेंगे। उन्होंने बताया कि इन विभिन्न परियोजनाओं में मुख्यतः लोक निर्माण विभाग और जल शक्ति विभाग से सम्बंधित विकास कार्य शामिल हैं जिनका उद्घाटन और शिलान्यास मुख्यमंत्री के कर कमलों से सम्पन्न होगा।
बैठक में उपायुक्त सिरमौर राम कुमार गौतम ने सभी अधिकारियों को आपसी समन्वय के साथ कार्य करते हुए 14 नवंबर के कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना सहयोग देने की अपील की। बैठक में जिला भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता, अतिरिक्त उपायुक्त सिरमौर सोनाक्षी सिंह तोमर सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।