मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के 28 फरवरी के दून विधानसभा क्षेत्र के प्रवास कार्यक्रम में आंशिक संशोधन 

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 28 फरवरी, 2021 को सोलन जिला के दून विधानसभा क्षेत्र के प्रवास पर आ रहे हैं। उनके प्रवास कार्यक्रम में आंशिक संशोधन किया गया है। संशोधित कार्यक्रम के अनुसार अब मुख्यमंत्री 28 फरवरी, 2021 को प्रातः 09.45 बजे नालागढ़ उपमण्डल के तहत दून विधानसभा क्षेत्र के बरोटीवाला (बटेड़ गांव) में चिकित्सा खण्ड चण्डी के अन्तर्गत सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र स्तर-3 की आधारशिला रखेंगे। वे तदोपरांत प्रातः 10.10 बजे सन सिटी रोड बद्दी में सन सिटी मार्ग के बाईं ओर इण्डोर स्टेडियम का लोकार्पण करेंगे तथा बद्दी प्रवेश पुल से पुलिस अधीक्षक कार्यालय बद्दी के समीप स्थित पेट्रोल पम्प तक सन सिटी मार्ग के फोरलेन कार्य का शिलान्यास करेंगे।
जयराम ठाकुर तदोपरांत प्रातः 10.45 बजे से होटल ली मेरिएट में भारतीय जनता पार्टी के आईटी विभाग प्रकोष्ठ की बैठक में शिरकत करेंगे। मुख्यमंत्री होटल ली मेरिएट में तदोपरान्त ‘मन की बात’ कार्यक्रम में सहभागी बनेंगे। जयराम ठाकुर दिन में 12.00 बजे हाण्डा कुण्डी में गौ अभ्यारण्य का लोकार्पण करेंगे।जयराम ठाकुर तदोपरांत हाण्डा कुण्डी में जिला की बद्दी तहसील में स्थित धर्मपुर भूपनगर तथा कोटला की उठाऊ जलापूर्ति योजना के लिए ट्यूबवेल उपलब्ध करवाने, बद्दी तहसील में गांव खरोटा गुरदासपुरा एवं साथ लगते गांव के लिए उठाऊ जलापूर्ति योजना तथा बडेहरी एवं साथ लगते गांवों के लिए उठाऊ जलापूर्ति योजना की आधारशिला रखेंगे।
मुख्यमंत्री तदोपरांत जल जीवन मिशन के तहत उठाऊ जलापूर्ति योजना भटोलीकलां के पुनः संयोजन एवं सुधार कार्य, जलजीवन मिशन के तहत किशनपुरा एवं साथ लगते गांवों की उठाऊ जलापूर्ति योजना के पुनः संयोजन एवं सुधार कार्य तथा मलपुर एवं साथ लगते गांवों की उठाऊ जलापूर्ति योजना के पुनः संयोजन एवं सुधार कार्य का शिलान्यास भी करेंगे। जयराम ठाकुर तदोपरांत राजपूत बस्ती थाना के लिए रत्ता खड्ड पर निर्मित होने वाले 60 मीटर लम्बे स्पैन पुल के निर्माण कार्य की आधारशिला रखेंगें। वे महिला पुलिस थाना बद्दी का शिलान्यास भी करेंगे। मुख्यमंत्री तदोपरांत हाण्डा कुण्डी में एक जनसभा को सम्बोधित करेंगे।