मनाली विंटर कार्निवाल: गुंजन सकलानी बनी शरद सुंदरी, लाज बनीं वॉयस ऑफ विंटर कार्निवाल

मनाली में आयोजित विंटर कार्निवाल के अंतिम दिन सोमवार को शरद सुंदरी का ताज पहनने के लिए फाइनल राउंड में पहुंची 10 सुंदरियों ने अपनी अदाओं के जलवे बिखेरे।
बर्फबारी के बीच कड़ाके की ठंड में विंटर कार्निवाल में शरद सुंदरी स्पर्धा का ताज मंडी की गुंजन सकलानी के सिर सजा है। शुरुआती दौर से लेकर आखिरी पड़ाव तक कड़ी स्पर्धा में गुंजन ने बाजी मार ली।

सोमवार रात को हुए विंटर क्वीन के आखिरी राउंड के नतीजों में शिमला की आरुषि ठाकुर फर्स्ट रनरअप और हमीरपुर शम्भाबी को सेकेंड रनरअप घोषित किया गया। वहीं, वॉयस ऑफ विंटर कार्निवाल का खिताब जालंधर की लाज ने जीता।
जबकि दूसरे स्थान पर मंडी के दुष्यंत ठाकुर और तीसरे स्थान पर अमृतसर के गुरप्रीत सिंह रहे। वॉयस ऑफ कार्निवाल में टॉप आठ प्रतिभागियों ने बेहतरीन प्रस्तुति देकर दर्शकों का मनोरंजन किया। कार्निवाल में विंटर क्वीन स्पर्धा आकर्षण रही और क्वीन कौन बनेगी इसको लेकर सबकी नजर टिकी हुई थी।

प्रतियोगिता के आखिरी दिन सर्द मौसम में रैंप पर उतरीं सुंदरियों ने सबका मन मोह लिया। टॉप टेन में पहुंची गुंजन सकलानी, रवि तान्या, आरुषि ठाकुर, शम्भाबी, शिवांगी ठाकुर, शिल्पा, आयुषी ठाकुर, पूजा ठाकुर और डॉ. मानवी अरोड़ा ने कैटवॉक कर दर्शकों से खूब तालियां बटोरी।