मंडी: दो नाबालिग बहनें काफी लंबे समय तक बनी अपने पिता की हवस का शिकार, मामला दर्ज

सांकेतिक तस्वीर

मंडी: दो नाबालिग बहनें काफी लंबे समय तक अपने पिता की हवस का शिकार होती रही. जब इन दोनों के बाद पिता की नजरें अपनी तीसरी बेटी पर टिक गई तो उसे बचाने के लिए दोनों ने हिम्मत दिखाकर अपना मुंह खोला और चाइल्डलाइन के माध्यम से मदद मांगकर पुलिस (Police) तक अपनी बात पहुंचाई. दिल झकझोर कर रख देने वाला यह मामला सामने आया है मंडी (Mandi) जिला के धर्मपुर थाना क्षेत्र के तहत.

क्षेत्र के एक सरकारी विभाग में कार्यरत कर्मचारी अपनी तीन बेटियों और एक बेटे के साथ रहता है. पत्नी के साथ कुछ समय से पारिवारिक विवाद चल रहा है जिस कारण पत्नी अलग रहती है. चाइल्ड लाईन के माध्यम से पुलिस को दी शिकायत में दो बेटियों ने बताया कि उनके पिता ने कई बार उनके साथ दुराचार किया. खर्च न देने के नाम पर डराया और धमकाया.

बेईज्जती के कारण चुप रही

समाज में बेईज्जती के कारण वो चुप रहींं. लेकिन जो उनके साथ हुआ वैसा उनकी तीसरी बहन के साथ न हो, इसलिए उन्होंने अपने दुराचारी पिता की शिकायत देना बेहतर समझा. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि आरोपी पिता के खिलाफ आईपीसी की धारा 375, 506 और पोक्सो एक्ट की धारा 4 के तहत मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया है. बच्चियों के मेडिकल करवाए जा रहे हैं और मामले की पूरी गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है.