मंडी:गहरी खाई में गिरी ऑल्टो, 1 की मौत

मंडी, लक्की शर्मा: हिमाचल प्रदेश के करसोग में एक सड़क हादसा हो गया। जहां एक ऑल्टो कार गहरी खाई में जा गिरी। जिससे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल है। हादसा शुक्रवार सुबह 8.30 बजे मंडी के करसोग की ग्राम पंचायत सराहन में अशला के समीप शाकवा में हुआ। जहां कार में दो अध्यापकों सहित कुल तीन लोग सवार थे। दोनों अध्यापक ड्यूटी पर स्कूल जा रहे थे, जबकि गाड़ी में सवार एक महिला रिश्तेदारों के घर जा रही थी।

हादसे का पता लगते ही ग्रामीणों ने घायलों को इलाज के लिए पीएचसी असला पहुंचाया जहां से प्रथम उपचार के बाद घायलों को आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया। वहीं मृतक की पहचान 35 वर्षीय अमरसिंह पुत्र डागुराम के रुप में हुई है। जिसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं घायलों में अमर सिंह को पेशे से अध्यापक बताया जा रहा है। यह मिडल स्कूल शाला मैं बतौर अध्यापक अपनी सेवाएं दे रहे थे।

अन्य घायलों में विनोद कुमार पुत्र हंसराज गांव चलाह जो कि सीनियर सेकेंडरी स्कूल गौवालपुर में अध्यापक के पद पर कार्यरत है और सत्या देवी पत्नी भगत राम गांव चलाह आईजीएमसी में उपचाराधीन है। वहीं पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौके का मुआयना कर छानबीन शुरू कर दी है।

तहसीलदार करसोग संजीत शर्मा ने बताया कि मृतक के परिजनों को 20 हजार की फौरी राहत दी गई है। घायल को 5-5 हजार की राशि दी गई है। उधर डीएसपी अरुण मोदी की पुष्टि करते हुए कहा कि मामला दर्ज कर हादसों के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है। करसोग के विधायक हीरालाल ने इस हादसे पर अपना शोक व्यक्त किया है।