भाजपा शोकाकुल, खोया भाजपा रत्न राकेश शर्मा बबली

0
1

शिमला, भाजपा राज्य किसान मोर्चा और राज्य श्रमिक कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष राकेश शर्मा बबली का शनिवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

बबली आनी से किन्नौर जा रहे थे, तभी उन्हें नेगुलसारी के पास दिल का दौरा पड़ा। उन्हें इलाज के लिए रामपुर के सिविल अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।
बबली भाजपा, एबीवीपी और आरएसएस के लिए एक महान कार्यकर्ता थे, उन्होंने विभिन्न पदों पर पार्टी की सेवा की है।
उनका पार्थिव शरीर सुबह छह बजे शिमला पहुंचा, जहां से भाजपा के प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, प्रदेश सचिव तिलक राज, कार्यालय सचिव पीएस कंवर और मुख्यमंत्री के ओएसडी शिशु भाई धर्मा उनके पैतृक स्थान विधानसभा बड़साद गांव बुदान पहुंचे जहां बबली का अंतिम संस्कार रविवार 3 जुलाई दोपहर 1:30 बजे किया गया।
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि राज्य श्रमिक कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष और भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश बबली के असामयिक निधन की खबर बेहद दर्दनाक है। यकीन नहीं होता कि बबली हमें छोड़कर हमेशा के लिए चले गई।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि यह पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है, उनकी कमी हमेशा खलेगी। ऐसे कार्यकर्ता हमारी स्मृतियों में सदैव जीवित रहेंगे। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दें और शोक संतप्त परिजनों को शक्ति प्रदान करें।
भाजपा के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा कि राकेश शर्मा को हमेशा एक ईमानदार और मेहनती नेता के रूप में याद किया जाएगा। उन्होंने पार्टी को मजबूत करने के लिए 365 दिन काम किया और पार्टी के प्रति उनका समर्पण शानदार था।
भाजपा प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन ने कहा कि हमने एक रत्न खो दिया है, राकेश का पार्टी को मजबूत करने में उनके योगदान के लिए सदा याद किया जाएगा।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि राकेश शर्मा बबली के निधन की खबर अत्यंत दुखद है।
उनका पूरा जीवन समाज और संगठन की सेवा के लिए समर्पित था। मैं ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं और उनके परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं।
उनके अंतिम संस्कार में हमीरपुर संसद के नेता भी मौजूद थे।