भाजपा ने जो भी वायदे सत्ता में आने से पहले किए थे, वह उनमें से किसी को भी पूरे नहीं कर पाई: आनंद शर्मा

कुल्लू: पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के स्टार प्रचारक आनंद शर्मा ने बीजेपी पर हमला बोला है. कुल्लू दौरे पर पहुंचे आनंद शर्मा ने प्रेस वार्ता के दौरान बीजेपी पर निशाना साधा. आनंद शर्मा ने कहा कि कांग्रेस का इतिहास काफी पुराना है और कांग्रेस ने देश के लिए क्या किया, इसे भारत की जनता अच्छी तरह से जानती है. भाजपा ने जो भी वायदे सत्ता में आने से पहले किए थे, वह उनमें से किसी को भी पूरे नहीं कर पाई है.

आनंद शर्मा ने कहा कि पेट्रोल-डीजल के दाम जब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कम हैं तो सरकार इसे सस्ता करने के बजाय क्यों मुनाफाखोरी कर रही है. हिमाचल प्रदेश में उपचुनाव हो रहे हैं. अब भाजपा का वर्चस्व खत्म होने वाला है और देश भर में उनकी यह गलतफहमी दूर हो जाएगी कि वह सदा के लिए कायम रहेंगे. उन्होंने कहा कि हिमाचल में भी जनता ने कोरोना संकट के दिनों में कष्ट झेले हैं. आपदा के समय में भी सरकार आम जनता को राहत देने में नाकाम साबित हुई है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के सभी नेता एकजुट हैं और प्रदेश के लोगों के हितों में भी लगातार आवाजें भी उठा रहे हैं. बीजेपी के नेता अपनी पुराने वादों को याद करें, जो उन्होंने जनता के साथ चुनावों के दिनों में किए हैं. बीजेपी सरकार अगर लोगों की इतनी हितैषी बनती है तो वह महंगाई को कम क्यों नहीं कर पा रही है. ऐसे में इन सभी बातों का जवाब जनता बीजेपी को उपचुनाव में देगी.