भाजपा नेताओं ने जीएस बाली के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया

शिमला: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, केंद्रीय वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री प्रो प्रेम कुमार धूमल, पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह प्रभारी संजय टंडन एवं भाजपा के सभी प्रदेश पदाधिकारियों ने पूर्व मंत्री एवं हिमाचल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जीएस बाली के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया, उन्होंने कहा कि ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें तथा दुःख की इस घड़ी में शोकग्रस्त परिवारजनों को संबल प्रदान करें।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा की जीएस बाली कांग्रेस के विरिष्ठ नेता थे, उनका एक मंत्री और विधायक के रूप में हिमाचल के लिए बड़ा योगदान रहा है। उन्होंने कहा कि बाली जी एक ज़िंदा दिल इंसान थे और मुझे भी उनके साथ विधानसभा में काम करने का मौका मिला है। हम जब भी उनके पास काम लेकर जाते थे तो वह हँसमुख अंदाज़ में बात करते थे ।

जीएस बाली 1998 में हिमाचल प्रदेश विधानसभा में चुन कर आये , 2003 और 2007 में भी वह विधयाक रहे। 6 मार्च 2003 से 29 जुलै 2007 उन्होंने परिवहन मंत्री के रूप में काम किया था।
2012 में जब वह चौथी बार विधान सभा मे चुन कर आए तो उन्होंने खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री के रूप में काम किया तब मैं भी पच्छाद से विधायक था।