बिलासपुर: यातायात नियमों की अवहेलना करने वाले चालकों की खैर नहीं

बिलासपुर शहर में अब यातायात नियमों की अवहेलना करने वाले चालकों की खैर नहीं है। यहां ऐसे चालकों के खिलाफ ट्रैफिक पुलिस ने कड़ी कार्रवाई शुरू कर दी है। यातायात पुलिस ने दोपहिया वाहन को बिना हैल्मेट के दौड़ाने वालों सहित बुल्ट बाइक से न्वाइस पोल्यूशन करने वालों के चालान शुरू कर दिए हैं।

मंगलवार को यातायात पुलिस प्रभारी भगत राम ने बिलासपुर बस अड्डा के पास नाका लगाकर यातायात नियमों को तोडऩे वालों के चालान किए। उन्होंने अपनी टीम के साथ बस अड्डा चौक से गुजरने वाले स्थानीय व बाहरी वाहनों को चैक किया और जिन चालकों के पास गाड़ी के कागज नहीं थे, उनके चालान किए गए। साथ ही लोगों को यातायात नियमों की पालना करने के लिए जागरूक भी किया गया। इस दौरान बिना कागजात व नंबर के घूम रही एक बुल्ट बाइक को इंपाउंड भी किया गया।

इस बारे में बिलासपुर ट्रैफिक पुलिस प्रभारी भगत राम ने बताया कि वह लगातार लोगों को ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूक करने का कार्य कर रहे हैं। लेकिन, फिर भी कई लोग नियमों को तोड़कर वाहन दौड़ाने से बाज नहीं आ रहे। जिसके चलते अब उनके चालान किए जा रहे हैं। उन्होंने सभी लोगों से शहर में शांति व्यवस्था बनाने के लिए अपील की है।