बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट पवित्रा पूनिया के पिता की हालत गंभीर, शूटिंग छोड़ दिल्ली रवाना हुईं अभिनेत्री

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट और छोटे पर्दे की अभिनेत्री पवित्रा पूनिया के पिता जी की तबीयत खराब होने के चलते उन्हें अचानक से दिल्ली के लिए रवाना होना पड़ा। ऐसा बताया जा रहा है कि गिरने की वजह से उनके पिता को गंभीर चोटें आई हैं और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पवित्रा पूनिया एक शूटिंग में व्यस्त थी लेकिन पिता की स्थिति में जानकारी मिलते ही वो दिल्ली के लिए रवाना हो गईं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से इस बारे में जानकारी दी।

पवित्रा के एक करीबी सूत्र ने कहा कि ये बात सच है कि उनके पिता की तबीयत खराब है औऱ वो अस्पताल में भर्ती हैं। इसी वजह से पवित्रा को शूटिंग छोड़कर जल्दबाजी में दिल्ली के लिए रवाना होना पड़ा। इसके अलावा पवित्रा पूनिया ने अपने इंस्टाग्राम से एक पोस्ट शेयर की और अपने पिता के बेहतर स्वास्थ्य के लिए दुआ मांगने की अपील की। पवित्रा ने लिखा कि मुझे आपके साथ की मस्ती और खुशी याद आती है। मैं आपके घर आने का इंतजार नहीं कर सकती, आई लव यू। गेट वेल सून।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा बताया जा रहा है कि पवित्रा पूनिया के पिता कुशल पाल सिंह दिल्ली पुलिस के अधिकारी रह चुके हैं। उन्हें गिरने की वजह से चोटें आई हैं। अभी उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है लेकिन उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। बता दें कि बिग-बॉस सीजन 14 में पवित्रा पूनिया के कंटेस्टेंट के तौर पर गई थीं लेकिन कुछ ही हफ्तों पर वोटों की कमी के चलते घर से निकल गई थीं।

बिग बॉस के इस सीजन में एजाज खान और पवित्रा पूनिया के बीच काफी कुछ देखने को मिला था। शुरुआती समय में पवित्रा, एजाज से लड़ती नजर आती थीं, हर छोटी-छोटी बात पर पवित्रा एजाज से पंगे लेती थीं लेकिन बाद में इन दोनों के बीच हल्का बहुत रोमांस भी दिखा।

हाल ही में एजाज खान ने इस बात का खुलासा किया था कि वो मोलेस्टेशन का शिकार हुए हैं। एजाज के इस खुलासे पर पवित्रा पूनिया ने अपनी राय रखी थी। पवित्रा पूनिया ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि मैं यह जानकर हैरान हूं और टूट गई हूं। जब मैंने यह सुना तो आंखों में आंसू थे और मैं बिखर गई थी। पवित्रा ने कहा कि एजाज ने मुझे इस बारे में कभी कुछ नहीं बताया था, उन्होंने टास्क के दौरान यह बात बताई।