बाता नदी में पानी के किनारे संदिग्धावस्था में मिला बुजुर्ग का शव

0
1

पांवटा साहिब(सिरमौर)। बाता नदी में डूबने से बुजुर्ग की मौत हो गई है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया। शव की शिनाख्त पुरुवाला अमरगढ़ निवासी दुर्गादास चौहान के रुप में हुई है। बुजुर्ग ने नदी में छलांग लगाई या फिर किसी हादसे का शिकार हुआ। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी अनुसार सिरमौर ट्रक ऑपरेटर यूनियन के प्रधान बलजीत सिंह नागरा ने मैनकाइंड कंपनी के समीप संतोषगढ़ पुल के समीप बाता नदी में एक व्यक्ति का शव संदिग्धावस्था में पानी के किनारे होने की सूचना पुलिस थाना माजरा को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीण भी मौके पर एकत्रित हो गए।

मृतक की पहचान दुर्गादास सिंह चौहान (68) पुत्र स्व. गोरखिया राम निवासी पुरुवाला अमरगढ़ के रुप में हुई। मौके पर पहुंचे अरुण चौहान ने अपने पिता दुर्गादास की शिनाख्त की। शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं थे।

परिजनों ने बताया कि मृतक दिमागी और कंपन की बीमारी से पीड़ित था। अक्सर बाता नदी की तरफ घूमने निकलता था। शुरुआती जांच में पाया गया है कि पानी में डूबने से मौत हुई है। परिजनों ने किसी पर कोई संदेह नहीं जताया है। सब इंस्पेक्टर आशीष कौशल ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

डीएसपी पांवटा साहिब बीर बहादुर ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। मृतक के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण का पता चल सकेगा।