बाइक हादसे में 22 साल के फौजी जवान और उसके दोस्त की मौत

धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले में बाइक हादसे में 22 साल के फौजी जवान और उसके दोस्त की मौत हो गई. फौजी जवान हाल ही में एक माह की छुट्टी पर घर आया था.
जानकारी के अनुसार, पुलिस थाना क्षेत्र नूरपुर (Nurpur Police Station) के तहत पठानकोट-मंडी हाईवे के छतरोली में यह हादसा पेश आया है., हादसे में दो बाइक सवार युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. दोनों आपस में रिश्तेदार थे. इनमें एक युवक सेना में सेवारत था.

हादसे में अमित शर्मा (22) और विक्रम (26) धार, पंचायत बरंडा, तहसील नूरपुर की मौत हो गई. पुलिस को देर रात 2 बजे सूचना मिली थी कि एनएच स्थित क्लासिक एजेंसी छतरोली में बाइक सवार दो युवक शीशम के पेड़ से टकराकर बेसुध पड़े हैं, जिन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया था.

तीन साल पहले हुआ था भर्ती
पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर नूरपुर के सिविल अस्पताल भेजा जहां, से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं. अमित तीन साल से फ़ौज में भर्ती था और घर पर एक माह की छुट्टी पर आया हुआ था. वहीं, विक्रम सिंह पहले दिल्ली में निजी कंपनी में नौकरी करता था, लेकिन कोविड 19 के कारण अब घर पर ही था. दोनों रविवार को घर से जसूर की ओर आए थे और सोमवार देर रात करीब 2 बजे जब वह अपने घर धार बरंडा को वापस जा रहे थे तो छतरोली में क्लासिक एजेंसी के नजदीक बाइक शीशम के पेड़ से टकरा गई. घटना के कारणों का पता जांच के बाद ही चल पाएगा.