बाइक के साथ स्कूटी की जोरदार टक्कर, युवक की मौके पर मौत

धर्मशाला: हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में नगरोटा बगवां के हटवास में नेशनल हाइवे 154 पर बाइक के साथ स्कूटी की जोरदार टक्कर में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा इतना खतरनाक था कि स्कूटी के साथ टक्कर होने के बाद बाइक मेन हाईवे से उछलकर दूसरे किनारे पर जा गिरी. इस दौरान बाइक पर बैठे दूसरे शख़्स को भी गम्भीर चोटें आई हैं, जबकि स्कूटी सवार को महज़ मामूली खरोंचें लगी हैं. मृतक बाइक सवार की पहचान 23 साल के प्रदीप कुमार सपुत्र पंजाब सिंह गांव जमूला के तौर पर हुई है.
ओवरटेक करने के कारण हुआ हादसा
पुलिस जांच अधिकारी अशोक राणा के मुताबिक, नगरोटा बगवां की ओर से पालमपुर की ओर जा रहे बाइक सवार के ओवरटेक करने के कारण ही ये घटना हुई है, इसलिये क्योंकि मौके के चश्मदीदों समेत घटनास्थल का मौका मुआयना करने पर यही प्रतीत हो रहा.है। बाकी गम्भीर रूप से घायल शख़्स और स्कूटी सवार से भी पुलिस पूछताछ करेगी.
केस दर्ज किया
ASI राणा ने बताया कि फ़िलहाल इस घटना का मामला दर्ज कर लिया गया है और गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है कि असल में किसकी गलती से ये घटना पेश आई है. फ़िलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया है, जिसे परिजनों के सपुर्द कर दिया जाएगा.