बद्दी: अज्ञात व्यक्ति ने नवजात शिशु को छोड़ा कपड़े में लपेटा हुआ

बद्दी की निचली हरिपुर संडोली गांव के एक व्यक्ति के गेट पर अज्ञात व्यक्ति ने चार पांच दिन का शिशु (लडक़ा) छोड़ दिया। यह बच्चा कपड़े में लपेटा हुआ था। जैसे ही बच्चे की रोने की आवाज सुनी तो मकान मालिक ने बच्चे को देखा और पुलिस को सूचित किया। हैरानी इस बात की है कि इतने छोटे बच्चे को किसी हिम्मत वाले व्यक्ति ने ही छोड़ा। यहां पर आवारा कुत्ते भी घूमते है लेकिन भगवान ने शायद ही उस बच्चे की जीवन लिखा था।

 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर आई और पुलिस ने पहले बच्चे को हिरासत में ले लिया। बच्चे के कोरोना व मेडिकल कराने के लिए बद्दी महिला पुलिस उसे पीजीआई ले गई। पुलिस ने जैसे ही इस लावारिस बच्चे के गेट पर छोडने की लाईव सूचना दी तो बच्चे को लेने वालों के महिला थाने में फोन आने शुरू हो गए है।
एएसपी नरेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी कैमरे से मद्द ली जा रही है। किसी ने बच्चे को हरमिंंद्र सिंह के घर के गेट पर छोड़ दिया था। पहले इसके माता पिता को जाने का प्रयास किया गया लेकिन जब कोई पता नहीं चला तो उन्होंने पुलिस को हवाले कर दिया। पुलिस ने धारा 317 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने चाईल्ट हेल्फ लाईन सोलन को सूचित कर दिया गया है। जल्द ही इस बच्चे को उनके हवाले कर दिया जाएगा।