पुलिस गुमटी में लगी आग, जिंदा जल गया हेड कांस्टेबल

0
1

मंडी/लक्क़ी शर्मा: प्रदेश के मंडी जिले के पंडोह में बीबीएमबी की पुलिस गुमटी में आग लगने से पुलिस जवान जिंदा जल गया। दो अन्य गंभीर हैं। मृतक की पहचान हेड कांस्टेबल संतोष कुमार पुत्र श्रवण सिंह निवासी हमीरपुर के रूप में हुई है। संतोष कुमार फोर्थ आईआरबीएन में तैनात था और पिछले कुछ समय से पंडोह स्थित बीबीएमबी के पीवीटी स्विच यार्ड में बतौर इंचार्ज अपनी सेवाएं दे रहा था।

मामला देर रात का है। जानकारी के अनुसार दिन की शिफ्ट में डयूटी देने के बाद संतोष कुमार रात को यहां बनी गुमटी में विश्राम कर रहा था।रात करीब एक बजे यहां आग लग गई। आग दो गुमटियों में लगी लेकिन दूसरी गुमटी में सो रहे दो पुलिस जवान समय रहते खुद को बाहर निकालने में सफल हो गए जबकि संतोष कुमार बिस्तर पर पड़ा-पड़ा जलकर राख हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस चौकी पंडोह और फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया।वहीं दूसरी ओर रविवार सुबह एएसपी मंडी पुनीत रघु ने फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का दौरा किया और साक्ष्य जुटाए। उन्होंने बताया कि आगजनी के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम और फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।