पालमपुर जोन के 13 परीक्षा केंद्रों में होगी पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा

धर्मशाला-पुलिस भर्ती घोटाला  उजागर होने के बाद रद्द हुई पुलिस भर्ती परीक्षा अब 8 सितंबर को होगी। इस बार परीक्षा में परीक्षार्थियों को एडमिट कार्ड  मौके पर ही उपलब्ध करवाए जाएंगे। यह जानकारी एसएसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने एसपी कार्यालय धर्मशाला में दी। विमुक्त रंजन ने बताया कि यह परीक्षा पालमपुर उपमंडल के 13 परीक्षा केंद्रों में आयोजित होगी।

इसमें विला केमेलिया, कृषि विश्वविद्यालय, विशाल रेजेंसी, केएलबी गर्ल्स कॉलेज, डीएवी पब्लिक स्कूल पालमपुर, सेंट पॉल स्कूल पालमपुर, नेताजी सुभाष चंद्र बोस नर्सिंग कॉलेज पालमपुर, कैंब्रिज सीसे स्कूल पालमपुर, जीएसएस राजपुर, जीजीएसडी कॉलेज राजपुर, अनुराधा पब्लिक स्कूल पालमपुर, माऊंट कार्मल स्कूल पालमपुर, रावमापा छात्रा पालमपुर में स्थापित परीक्षा केंद्रों में आयोजित करवाई जाएगी। विमुक्त रंजन ने कहा कि परीक्षार्थियों को सुबह 8 बजे परीक्षा केंद्रों पर पहुंचना होगा। ताकि 12 बजे शुरू होने वाली परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी किए जा सकें। इस बार परीक्षा में कड़े बदोबस्त होंगे।

एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने दी जानकारी
बता दें कि 11 अगस्त को लिखित परीक्षा के दौरान कांगड़ा के राधा स्वामी सत्संग भवन परौर में आयोजित परीक्षा के दौरान फर्जीवाड़े का खुलासा हुआ था। पुलिस ने दूसरे की जगह परीक्षा देने की फिराक में 6 युवकों को मौके से गिरफ्तार किया था।

यह युवक बाहरी राज्य के हैं। पुलिस ने एक वाहन भी बरामद किया था। वाहन में हाईटेक तरीके से नकल करवाने का सामान बरामद किया था। इसमें चीप लगी तीन बनियान भी शामिल थी। मामले का खुलासा होने के बाद भवारना पुलिस स्टेशन में केस दर्ज पुलिस ने जांच शुरू की थी व मामले के लिए एसआईटी का गठन किया था। इस मामले में अभी 25 से अधिक आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

इसमें कुछ आरोपी पुलिस रिमांड पर और कुछ न्यायिक हिरासत में हैं। वहीं मामले का मुख्य सरगना दरकाटी जवाली निवासी विक्रम अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। वहीं, फर्जीवाड़े का खुलासा होने के बाद सरकार ने लिखित परीक्षा रद्द कर दी थी। नई तिथि बाद में घोषित करने को कहा था। आज परीक्षा की नई तिथि घोषित कर दी है।