दुबई में हनीमून मना रहीं हैं धनश्री पति युजवेंद्र चहल संग

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल और कोरियोग्राफर धनश्री हाल ही में शादी के बंधन बंध चुके हैं और अब दोनों दुबई में अपना हनीमून एंजॉय कर रहे हैं। शादी के समय और उससे पहले दोनों ने ही सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज से काफी सुर्खियां बटोरी थीं। दोनों के फैन्स उनकी शादी के हर पल को देखना चाहते थे, इसलिए इन दोनों की फोटोज खूब वायरल हुई थीं। अब ये दोनों दुबई में हैं और वहां से अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

शादी के बाद दोनों दुबई में अपना हनीमून एंजॉय कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के लिए फोटो शेयर कर रहे हैं। धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हनीमून की फोटो शेयर की है। धनश्री ने फोटो में जेब्रा प्रिंट की ड्रेस पहनी हुई है, वहीं युजवेंद्र चहल व्हाइट टी शर्ट के साथ ग्रे शॉर्ट्स और ओलिव ग्रीन जैकेट में बहुत प्यारे लग रहे हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए धनश्री ने अपने कैप्शन में गुड आफ्टरनून लिखा है।

युजवेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ स्टोरी शेयर की हैं, जिसमें दोनों पति और पत्नी खूब मजे करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों में कपल की वेडिंग स्टाइलिस्ट गजला खान को भी देखा जा सकता है। धनश्री और युजवेंद्र लंबे समय से एक-दूसरे के साथ हैं और हाल ही में दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया था।

एक इंटरव्यू में धनश्री ने बताया था कि युजवेंद्र विनम्र, डाउन टू अर्थ, फ्रेंडली और पूरे तरीके से एक फैमिली वाले इंसान हैं। उनकी विनम्रता ने मुझे काफी आकर्षित किया था। जिन वैल्यूज में पली बढ़ी हूं, मैं वैसे ही आदर्श अपने लाइफ पार्टनर में देखना चाहती थी। हम दोनों महत्वाकांक्षी हैं और एक-दूसरे के काम को सपोर्ट करते हैं।

शादी की फोटोज के बाद दोनों की हल्दी और रिसेप्थन की तस्वीरें भी सामने आई थीं। इन दोनों फंक्शन में दोनों बेहद प्यारे नजर आ रहे थे। हल्दी में दोनों ने पीले रंग का आउटफिट पहना हुआ है। इनके रिसेप्थन पार्टी में शिखर धवन समेत कई लोगों ने शिरकत की थी।