पति-पत्नी का रिश्ता तार-तार, पति ने पीट-पीट कर पत्नी को उतरा मौत के घाट

कुल्लू: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu) जिला में पति-पत्नी का रिश्ता तार-तार हो गया है. पति ने पीट-पीट कर पत्नी को मौत (Murder) के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ 302 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, डीपीआरओ कार्यालय में तैनात कर्मचारी वहनुमानी बाग में किराए के मकान में रहता है. किसी बात को लेकर उसने अपनी पत्नी से मारपीट शुरू कर दी. उसने पत्नी के साथ इतनी दरिंदगी से मारपीट की कि उसकी मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक गुरदेव ने खुद स्पॉट का निरीक्षण किया.

क्या कहते हैं एसपी कुल्लू
एसपी कुल्लू गुरदेव सिंह ने बताया कि मृतका चंद्रिका कुमारी के भाई ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि राकेश कुमार के साथ 15 साल पहले शादी हुई है और पिछले काफी समय से चंद्रिका कुमारी को राकेश कुमार मारपीट कर तंग करता था. पिछले 8-10 दिन पहले भी मारपीट की थी और मृतक की मौत अचानक संदिग्ध अवस्था में हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नरेचौक मंडी अस्पताल भेजा है. पुलिस ने 302 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार है. एसपी ने बताया कि पुलिस ने स्पॉट में निरीक्षण किया है और आसपास के लोगों के बयान भी दर्ज किए है. आरोपी को कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.