पच्छाद: 18 से 44 आयु वर्ग के 180 लोगो को लगे टीके

सराहां: उपमंडल पच्छाद में सोमवार को 18 से 44 आयु वर्ग के 180 लोगो को टीके लगे । जानकारी देते हुए बीएमओ पच्छाद डॉ संदीप शर्मा ने बताया कि आज पच्छाद के दलांजी सब सेंटर में 92 लोगो को जबकि सिविल अस्पताल सराहां में 88 लोगो ने टीके लगवाए।इस अवसर पर उन्होंने इलाके के दलांजी, आंजटी घाट,दाभाडा व धरोटी पंचायत का दौरा किया तथा स्वास्थ्य विभाग की टीम ने स्थानीय लोगो के सैंपल भी एकत्रित किये ।

इलाके में कॅरोना की अपडेट देते हुए उन्होंने बताया कि गत दिनों इलाके में लगे लॉकडाउन से कॅरोना की रफ्तार काफी धीमी पड़ी । संक्रमित लोगो ने जरूरी सावधानियां बरतते हुए बहुत जल्दी रिकवर किया।सराहां पंचायत की ही अगर बात करे तो मई माह के शुरुआती दौर में जहां आंकड़ा सौ की संख्या पार कर चुका था वही मई माह के अंत मे आज केवल दर्जन भर लोग ही संक्रमित है जो भी जल्दी रिकवर कर लेंगे।

उन्होंने लोगो से अपील की है कि अब जब अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो गई है।तो लोग असावधानी बिल्कुल न बरतें और सरकार द्वारा जारी किया गये दिशा निर्देशों का पालन करे तथा अपना पंजीकरण करवा कर कॅरोना का टीका सभी लगवाएं।इस अवसर पर धरोटी पंचायत में बीडीसी पच्छाद की पूर्व चैयरमेन उषा तोमर ने बीएमओ पच्छाद को 150 मास्क व सेनिटाईज़र जरूरतमंद को वितरित करने के लिये प्रदान किये।